दीपिका पादुकोण की दोस्त ने किया खुलासा, बताया एक्ट्रेस उनके लिए होटल से चुराती थी ये सामान

क्या आप जानते हैं कि इस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को होटल से शैम्पू की छोटी-छोटी बोतलें अपने पास रखने की आदत है। जी हां, आपने सही पढ़ा! और ये हम नहीं, बल्कि इस एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंद्र ने खुलासा किया है।

दीपिका पादुकोण (फोटो:इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने 2007 में ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपनी एक्टिंग के साथ ये अपने स्टाइल और क्यूट अंदाज के लिए भी बेहद पसंद की जाती हैं। इनकी फैन फॉलोइंग भी लंबी है। इनके बारे में फैंस हर कुछ जानना चाहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस एक्ट्रेस को होटल से शैम्पू की छोटी-छोटी बोतलें चुराने की आदत थी। जी हां, आपने सही पढ़ा! और ये हम नहीं, बल्कि इस एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंद्र (Sneha Ramchander) ने खुलासा किया है। स्नेहा ने दीपिका की वेबसाइट पर एक स्पेशल नोट लिखा है ।

स्नेहा ने अपने नोट में लिखते हुए कहा, ‘दीपिका पादुकोण उनमें से एक हैं जिनके साथ मैं घंटों बातें कर सकती हूं । उसकी आंखों में हमेशा प्यार दिखता है । जिससे पता चलता है कि वो आपकी कितनी परवाह करती है । वो मेरे लिए होटल के कमरों से शैम्पू की छोटी-छोटी बोतलें चुरा लेती थी । जब भी वो कहीं घूमने जाती थी तो ऐसा करती थी क्योंकि उसे पता था कि मुझे वो पसंद हैं । दीपिका के लिए मेरा प्यार बेइंतेहां है। मैं खुशनसीब हूं कि तुम मेरे साथ हो ।’

आपको बता दें कि हर महीने कोई एक करीबी दीपिका की वेबसाइट पर उनके बारे में लिखता है । इससे पहले इम्तियाज अली ने भी दीपिका के लिए पोस्ट लिखा था। बात करें फिल्मों की तो ये एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे। ये एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी है।

इसे मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है। इसके अलावा, ये एक्ट्रेस रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म ’83’ में भी उनकी वाइफ के किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म कपिल देव की लाइफ पर बनी है जिसमें रणवीर सिंह इस क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगे।

जानिए क्या हुआ जब दीपिका पादुकोण से सुरक्षाकर्मी ने मांगी आईडी…

यहां देखिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।