दीपिका पादुकोण प्रेगनेंसी की बात पर भड़की, रिपोर्टर्स को दिया ऐसा जवाब। पढ़े रिपोर्ट

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिलहाल अपनी अपकाइमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में बहुत बिजी हैं।एक्ट्रेस इस फिल्म की रिलीज की तैयारी में ज़ोर शोर से बिजी हैं। प्रेगनेंसी के बात पर भड़की एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोणे फोटो (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  फिलहाल अपनी अपकाइमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में बहुत बिजी हैं।एक्ट्रेस इस फिल्म की रिलीज की तैयारी में ज़ोर शोर से बिजी हैं।और बता दे साथ ही एक्ट्रेस अलग-अलग रिएलिटी शो पर जाकर अपनी फिल्म के बारे में लोगों से बातचीत कर रही हैं।

बता दे ऐसी एक खबर आयी थी जिसमे कहा जा रहा था एक्ट्रेस प्रेगनेंट है। ऐसे ही एक इंटरव्यू में दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में सवाल पूछा गया। इस सवाल से दीपिका पादुकोण काफी नाराज हुईं और उन्होंने पत्रकार को उल्टा जवाब दिया। और कहा: क्या मैं आपको प्रेग्नेंट दिखाई दे रही हूं? मैं जब फैमिली प्लानिंग करूंगी तो आपसे जरूर पूछ लूंगी। अगर आप परमिशन देंगे तो मैं प्लान करूंगी। अगर मैं प्रेग्नेंट हुई तो सभी को 9 महीने में पता चल जाएगा।

आपको बता दें, दीपिका इस समय चपक के प्रमोशन में बिजी हैं। छपाक फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल की जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में एसिड पीड़ित न्याय पाने के लिए कोर्ट और मीडिया का सामने आती है। न्याय पाने के लिए उनका साथ विक्रम मेस्सी दे रहे हैं।

छपाक फिल्म 10 जनवरी को रिलीज़ होगी।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :