दीपिका पादुकोण से पूछा गया शादी से जुड़ा सवाल, तो गुस्से से हुई लाल

दीपिका पादुकोण से हाल में ही एक इवेंट के दौरान जब उनकी शादी से जुड़ा सवाल किया गया तो वो भड़क गयी, यहाँ पढ़ें उन्होंने क्या कहा?

दीपिका पादुकोण से हाल में ही एक इवेंट के दौरान जब उनकी शादी से जुड़ा सवाल किया गया तो वो भड़क गयी, यहाँ पढ़ें उन्होंने क्या कहा?

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं| हालाँकि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है| ऐसी रिपोर्ट्स आ रही है कि दोनों ही नवंबर में 20 तारीख को शादी के बंधन में बंध जाएंगे| ऐसे में जब हाल में ही एक इवेंट पर पहुंची दीपिका पादुकोण से उनकी शादी से जुड़ा सवाल किया गया तो वो भड़क गयी|

फिक्की लेडिज ऑर्गेनाइजेशन (एफएलओ) की तरफ से शनिवार को ‘फाइंडिंग ब्यूटी इन इम्परफेक्शन’ सब्जेक्ट पर इवेंट रखा गया था इस दौरान किसी ने दीपिका पादुकोण से शादी को लेकर सवाल किया तो डिम्पल गर्ल ने कहा , ‘मैं इस सवाल का कोई जवाब नहीं दूंगी| ऐसे प्रोग्राम में इस तरह का सवाल पूछना बहुत ही असंवेदनशील है|’

इस मौके पर बात करते हुए दीपिका पदुकोण ने कहा कि महिलाओं को कभी-कभी अपनी जिम्मेदारियों से छुट्टी लेनी चाहिए और इसके लिए खुद को ब्लेम नहीं करना चाहिए| ‘परफेक्ट’ बनने के चक्कर में महिलाएं अपने ही बारे में सोचना भी बंद कर देती है|

गौतरतलब है कि, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। दोनों पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन दोनों पब्लिकली जता चुके हैं कि दोनों एक – दूसरे के लिए बेहद खास है। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आईं कि दीपिका फैमिली के साथ शादी की तैयारियों में बिजी हैं। इतना ही नहीं, वह तैयारी में रणवीर सिंह की फैमिली की भी मदद कर रही हैं। शादी की अफवाहों पर दीपिका पादुकोण ने इसके पहले अपनी चुप्पी तोड़ी थी। दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में शादी से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि शादी करना हर लड़की का सपना होता है, लेकिन अभी शादी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। वह अभी शादी नहीं करने वाली हैं।

दीपिका पादुकोण से रणवीर सिंह के साथ शादी को लेकर सवाल किया गया कि इन स्टोरीज में कितनी सच्चाई है। दीपिका ने कहा, ”मुझे अच्छा लगा जिस तरह से आपने शादी को लेकर सवाल किया, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।” जब दीपिका से सवाल किया गया कि उन्हें कैसे पता चलेगा कि वह शादी करना चाहती हैं, दीपिका ने कहा, जब सही समय आएगा, उन्हें पता चल जाएगा। मेरे लिए यह लाइफ का एक महत्वपूर्ण पार्ट है। शादी हर लड़की का सपना होता है। मैंने हमेशा अपने दिल की सुनी है, जब मुझे लगेगा कि मैं तैयार हूं या फिर जब होनी होगी तो हो जाएगी।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।