शूटिंग करते समय सेट पर बिगड़ी Deepika की तबीयत ,परेशान होकर Prabhas ने उठा लिया यह बड़ा कदम..!!

मंगलवार के दिन सेट पर शूटिंग करते समय दीपिका पादुकोण की तबीयत अचानक से काफी खराब हो गई थी, इस बात से जुड़ी एक खबर सभी के सामने निकल कर आई है।

इन दिनों साउथ के सुपरस्टार और देश की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली के अभिनेता प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) अपनी आने वाली फिल्म के लिए एक साथ शूट कर रहे हैं । दोनों अपने अपकमिंग फिल्म के लिए बेहद उत्सुक हैं । वहीं मंगलवार को फिल्म के सेट से एक बुरी खबर आई थी दरअसल शूटिंग के दौरान दीपिका ( Deepika Padukone)  का हार्ट रेट बढ़ने की वजह से उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें वहां से फौरन अस्पताल रवाना किया गया था।अस्पताल में दीपिका की जांच हुई जिसके बाद दीपिका ( Deepika Padukone) को  डॉक्टर की सलाह से वहां से वापस आ गई इस खबर से जुड़ी अभी एक बात सामने निकलकर आ रही है कि जब के को स्टार प्रभास ( Prabhas)  को उनकी तबियत के विषय में पता चला तो उन्होंने एक ऐसा कदम उठाया जिसे जानकर सभी लोग प्रभास ( Prabhas)  की बहुत तारीफ कर रहे हैं।

प्रभास ( Prabhas) ने उठाया कुछ ऐसा कदम

दरअसल जब सेट पर शूटिंग के समय दीपिका ( Deepika Padukone) की तबीयत बिगड़ी तो वह पर मौजूद सभी लोग बेहद चिंतित हो उठे थे और यह खबर सुनकर प्रभास ( Prabhas) भी काफी परेशान नजर आए थे । बॉलीवुड लाइफ के सूत्रों के मुताबिक उस समय दीपिका ( Deepika Padukone) और प्रभास ( Prabhas) का एक काफी जरूरी सीन भी शूट होना था परंतु अभिनेत्री की तबीयत खराब होने की वजह से वह सीन शूट नहीं हो पाया और उस समय प्रभास  ( Prabhas) ने उस सीन को शूट करने के लिए भी साफ मना कर दिया उन्होंने कहा जब तक दीपिका ( Deepika Padukone) पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाएंगी और अच्छा महसूस करने नहीं लगेगी तब तक वह सीन को शूट नहीं करेंगे।

प्रभास ( Prabhas) सचमुच है तारीफ के पात्र

अपने को स्टार की इतनी फिक्र करना सचमे काबिल ए तारीफ है और किसी के लिए भी इतना सोचना प्रभास ( Prabhas) की उदारता को दर्शाता है । उनकी यह बातें सभी का दिल जीतने वाली है । आपको यह बात जान कर हैरानी होगी कि प्रभास ( Prabhas) के साथ सिर्फ दीपिका ( Deepika Padukone) ही नही परंतु सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जी भी इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे ।हाल ही मे प्रभास की फिल्म राधे श्याम को लोगो ने बेहद प्यार दिया था । वे इस फिल्म में साउथ की बहुत ही सुंदर अभिनेत्री पूजा हेगडे के साथ काम करते नजर आए थे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।