दीपिका पादुकोण से सलमान खान के साथ काम करने को लेकर पूछा गया सवाल तो दीपिका ने कह दी बड़ी बात

'छपाक गर्ल' दीपिका पादुकोण इस समय अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। फिल्म में दीपिका के अभिनय की काफी तारीफ की जा रही है। वहीं अब दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ काम करने पर बड़ी बात कही है।

दीपिका पादुकोण और सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘छपाक’ में अभिनय को लेकर चारों ओर तारीफें बटोर रहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बार सलमान खान को लेकर फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस बार दीपिका से सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछा गया जिस पर दीपिका ने बड़ी बात कही है।

दीपिका पादुकोण इस समय छपाक (Chhapak) फ़िल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस दौरान जब उनसे दबंग यानी सलमान खान के साथ काम को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने अभी तक सलमान के साथ साथ अमिर खान (Aamir Khan) और ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) के साथ भी काम नहीं किया है। ये अभी पेंडिंग हैं, इसलिए देखते हैं कि ऐसा कब होता है।

सलमान खान और दीपिका पादुकोण को लेकर कुछ समय पहले किक 2 में साथ आने की चर्चाएं सामने आईं थी। लेकिन इन दोनों की जोड़ी बनते बनते रह गई थी। सलमान खान ने खुद इस बात से इंकार कर दिया था। सलमान खान ने दीपिका के साथ काम करने पर एक बार कहा भी था कि उन्हें उनके साथ काम करने में ख़ुशी होगी।

ये भी पढ़ें : kushal Punjabi Death: कुशल ने सुसाइड से पहले दोस्तों संग की क्रिसमस पार्टी, दोस्त ने बताईं चौकाने वाली बातें

बता दें इस समय दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी ये फिल्म नए साल के मौके पर 10 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है। इसके बाद दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में भी कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाते नज़र आएंगी।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देंखे :

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.