मेघा गुलजार की ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण के अपोजिट होंगे विक्रांत मस्से, इस कहानी पर बनेगी फिल्म

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म की घोषणा की हैं जिसे वह खुद को -प्रोडूस करेंगी। वह मेघा गुलजार (Meghna Gulzar)की अगली फिल्म जोकि एसिड हमले की शिकार हुई लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Aggarwal) की लाइफ पर आधारित होगी उसमें नजर आएंगी।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म की घोषणा की हैं जिसे वह खुद को -प्रोडूस (Co- Produce) करेंगी। वह मेघा गुलजार (Meghna Gulzar)की अगली फिल्म जोकि एसिड हमले की शिकार हुई लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Aggarwal) की लाइफ पर आधारित होगी उसमें नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका के अपोजिट एक्टर राजकुमार राव के आने की अफवाह फैल रही थी लेकिन अब इस बात की पुष्टि हुई है कि फिल्म में विक्रांत मस्से (Vikrant Massey) दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले है। वह लक्ष्मी के पार्टनर आलोक दीक्षित की भूमिका निभाएंगे। मुंबई मिरर रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को छपकाक का नाम दिया गया है, जिसका अर्थ है स्पलैश की आवाज।

मेघना गुलजार ने मीडिया से बातचीत में कहा, “कास्ट धीरे-धीरे करके एक साथ आ रहा है। विक्रांत ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ मैं राजी फिल्म के वक्त से ही काम करना चाहता थी, जब मैंने उन्हें ए डेथ इन थे गूंज में देखा था । फिल्म में वह एक उत्तरी भारतीय लड़के की भुमिका निभाएंगे जोकि अभिनेता बनने का फैसला करने से पहले प्रोफेशनल बनता था, फिर वह एसिड हिंसा के खिलाफ अभियान शुरू करता है, इस तरह वह वास्तविक जीवन में लक्ष्मी से मिलने आया। मैं और दीपिका दोनों उत्साहित हैं कि विक्रांत इस हिस्से को खेलेंगे। ”

मेघना ने खुलासा किया कि फिल्म की शूट मुंबई और दिल्ली में की जाएगी और साथ ही इस फिल्म को लेकर अभी प्रोस्थेटिक्स टेस्ट चल रहे हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि फिल्म के रिसर्च के दौरान एकमात्र व्यक्ति जो मुख्य भूमिका निभाने के लिए मेरे दिमाग में आया वह थी दीपिका। दीपिका ने नरेशन के अंत में फिल्म करने पर सहमति जताई। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में होगी। इस बात की जानकारी खुद दीपिका पादुकोण ने एक अवॉर्डस नाइट्स में कहीं थी।

दीपिका ने गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में यह बात कही थी। बताते चलें कि 15 वर्ष की उम्र में लक्ष्मी पर तेजाब हमला हुआ, जिसके बाद उसे कई सर्जरी करानी पड़ी। फिर बाद में वह एसिड पीड़िताओं की मदद के लिए आगे आईं और एसिड हमलों को रोकने की मुहिम छेड़ी।

यहां देखिए दीपिका पादुकोण से जुड़ा वीडियो…

यहां देखिए दीपिका पादुकोण की कुछ खूबसूरत  तस्वीरें…

रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।