अपने स्टारडम को लेकर Deepika Padukone नही हैं गंभीर , इतनी सफलता के बावजूद भी है यह हाल , जानिए सच !!

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे ज्यादा टैलेंटेड , सुंदर , टॉल, हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं , परंतु उनका यह कहना है कि वह कभी भी अपने स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेते हैं।

दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) आज बॉलीवुड में एक बहुत बड़ा नाम बन चुकी हैं , दीपिका ( Deepika Padukone)  ने हिंदी सिनेमा में फराह खान के निर्देशन में बनी फिल्म ओम शांति ओम से अपना पहला कदम रखा था। और आज पूरा देश इस क्यूट डिंपल गर्ल का दीवाना है। दीपिका ( Deepika Padukone) ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी ,और फिर उसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा। आज उनके पास ढेरों फिल्मों के ऑफर हैं और वे एक बहुत ही सफल अभिनेत्री हैं। दीपिका ( Deepika Padukone) ने साल 2018 में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी की थी और वे दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं।

 

स्टारडम को गंभीरता से न लेने की है यह वजह

आज के समय में दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) के पास कुछ इतने बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी वजह से उन्हें यह तक भी याद नहीं कि वह आखरी बार अपने घर कब गई थी। दीपिका ( Deepika Padukone) अपनी निजी और प्रोफेशनल दोनों तरह की जिंदगी को इंजॉय करती हैं । दीपिका ( Deepika Padukone) का कैरियर एकदम बेहतरीन चल रहा है। और अभी तक दीपिका ( Deepika Padukone) जिन जिन फिल्मों में नजर आई हैं वह ज्यादातर सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं। इन सब में नाम शामिल है देसी बॉयज , कॉकटेल , रेस 2, यह जवानी है दीवानी और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी उम्दा फिल्मों का।दीपिका आज एक बहुत ही बड़ी सुपरस्टार बन चुकी हैं इस समय वह अपने कैरियर के आसमान को चूम रही हैं । दीपिका ( Deepika Padukone) कभी भी अपने स्टारडम को लेकर सीरियस नहीं होती हैं और शायद यही वजह है, जिसकी वजह से उनका मानना है कि स्टारडम अस्थाई होता है। उनका यह मानना है कि जो कुछ भी है वह सिर्फ आज है, और आज ही रहेगा तो उस चीज को जितना हो सके आज ही इंजॉय करो आज। वह आजएक सुपरस्टार हैं, कल उनकी जगह कोई और होगा इस बिजनेस में ऐसा ही होता है और ऐसा ही होता आया है ,इसलिए जितना भी हो सके मैं अपनी जिंदगी को आज में जीना पसंद करती हूं।

यह हैं दिपिका पदुकोण ( Deepika Padukone) की आने वाली फिल्म 

दीपिका ( Deepika Padukone) जल्द ही शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म पठान में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी और इसके साथ साथ वह प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट के में भी एक मुख्य किरदार निभाती हुई दिखेंगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।