व्हाइट आउटफिट में दीपिका पादुकोण को देखा फिदा हुए फैंस, पूछा- आप इतनी खूबसूरत क्यों हो?

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में लिव लव लॉफ (Live Love Laugh) फाउंडेशन नाम के एक इवेंट में पहुंची थीं। जिस आउटफिट में वो इस इवेंट में नजर आईं उसे देखने के बाद हर कोई उन पर फिदा हो गया। देखिए उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रविवार के दिन लिव लव लॉफ (Live Love Laugh) के एक सीरीज लॉन्च इवेंट में शामिल होने पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत नजर आईं। एक्ट्रेस ने जिस तरह का आउटफिट इस इवेंट में पहना हुआ था उसे देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था। एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिस पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दीपिका (Live Love Laugh Deepika Padukone) इस इवेंट के दौरान व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आईं। एक्ट्रेस की ड्रेस की बात करें तो उन्होंने प्वाइंटेड कॉलर वाली व्हाइट शर्ट और मैचिंग ट्राउजर पहना हुआ था। साथ ही कानों में उन्होंने लॉन्ग ईयरिंग्स कैरी किए हुए थे। एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था और अपने आउटफिट के साथ रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई थी।

यहां देखिए दीपिका पादुकोण की खूबसूरत तस्वीर…

दीपिका पादुकोण के फाउंडेशन से जुड़े इस फंक्शन में उनके माता-पिता भी पहुंचे थे। प्रकाश और उजाला पादुकोण एक साथ काफी अच्छे लग रहे थे। जहां एक्ट्रेस के पिता प्रकाश पादुकोण ने फॉर्मल सूट पहना हुआ था। वहीं, उनकी मां सिंपल साड़ी में काफी अच्छी लग रहीं थीं। इसके अलावा बॉलीवुड की सबसे टैलेंट एक्ट्रेस में से एक शर्मिला टैगोर भी इस इवेंट का हिस्सा बनीं। वो ब्लू कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

इस देखिए एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज

 

दीपिका पादुकोण ने इस इवेंट के दौरान अपनी बात में कहा,’ इस लेक्चर सीरीज का लक्ष्य दुनिया के अलग-अलग प्रोफेशन से जुड़े लोगों को इसमें बुलाना है। खास तौर पर उन लोगों को जो मेंटल हेल्थ के प्रति ज्यादा पैशनेट हैं और अपने अनुभव पर बात करना चाहते हैं। आपको बताते चलें कि मानसिक परेशानी से गुजरने वाले लोगों की मदद करने के लिए एक्ट्रेस ने लिव लव लॉफ नाम के फाउंडेशन की शुरुआत की है।

यहां देखिए दीपिका पादुकोण की बाकी तस्वीरें…

एक्ट्रेस का आउटफिट है काफी बेहतरीन

नंगे पैर लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची दीपिका पादुकोण, माथे पर टीका लगाए ट्रेडिशनल लुक में दिखी खूबसूरत

यहां देखिए दीपिका पादुकोण से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।