फिल्म छपाक की मालती दीपिका पादुकोण की नई तस्वीर वायरल, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी, 2020 को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ के लिए पूरे जी जान से जुटी हैं। वह इस फिल्म में कोई भी कसर बाकी नहीं रखना चाहती हैं। फिल्म के सेट से दीपिका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फिल्म में मालती का किरदार निभा रहीं दीपिका इस तस्वीर में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।

दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर पर उनके फैंस बेहद प्यारे कमेंट कर रहे हैं। दीपिका राजधानी दिल्ली में इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। मेघना गुलजार इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। करीब एक साल तक फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद दीपिका ने इस फिल्म को साइन किया था। बीते 25 मार्च को दीपिका ने इंस्टाग्राम पर खुद फिल्म में अपने लुक को रिवील किया था। इस तस्वीर में दीपिका हूबहू लक्ष्मी अग्रवाल की तरह दिख रही थीं।

फिल्म के सेट पर दीपिका पादुकोण कुछ इस तरह नजर आईं…

फर्स्ट लुक सामने आने के बाद ऐसा था लक्ष्मी अग्रवाल का रिएक्शन

फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद लक्ष्मी अग्रवाल ने कहा था, ‘मैं अपने किरदार में दीपिका पादुकोण को देखकर बहुत खुश हूं। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि एक सेलिब्रिटी इस तरह के रोल में नजर आ रही हैं।’ ‘छपाक’ फिल्म में दीपिका पादुकोण को उनके लुक के लिए काफी सराहा जा रहा है। हाल ही में दिल्ली के जनपथ इलाके में शूटिंग के दौरान दीपिका को उनके फैंस ने घेर लिया था। दीपिका ने फैंस के साथ खूब सेल्फी खिंचवाईं।

फिल्म को ‘हां’ बोलने के लिए दीपिका पादुकोण को लगे थे 5 मिनट

बताते चलें कि दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें इस फिल्म के लिए हां बोलने में महज 5 मिनट लगे थे। दीपिका ने कहा था, ‘मेघना मेरे ऑफिस में आईं और उन्होंने मुझे फिल्म की कहानी सुनाई। मैंने बस उनके साथ 5 मिनट बात की थी और मेरे दिल ने मुझसे कहा कि ये वही फिल्म है जिसकी मुझे तलाश थी। मैं ये करना चाहती थी।’ इस फिल्म में विक्रांत मेसी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

देखिए ‘छपाक’ फिल्म में दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।