दीपिका पादुकोण ने फोटो जर्नलिस्ट को दिया ये ऐसा ऑफर, सुनकर हैरान रह गए देखने वाले, देखिए वायरल वीडियो

दीपिका पादुकोण का एक वीडियो (Deepika Padukone Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कई फोटोग्राफर ने उन्हें घेर रखा है और वह अपनी कार में बैठने जा रही हैं। तभी एक फोटोग्राफर उन्हें पोज देने के लिए बोलता है, इस पर दीपिका पादुकोण ये ऑफर देती हैं।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण। (फोटोः विरल/मानव)

यह किसी से छुपा नहीं है कि दीपिका पादुकोण पैपराजी की फेवरेट हैं। इन दिनों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Viral Video)  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कई फोटोग्राफर ने उन्हें घेर रखा है और वह अपनी कार में बैठने जा रही हैं। लेकिन फोटोग्राफर्स के घेरने और उनके पोज देने के इशारे पर उन्होंने फोटोग्राफर्स से मजाकिया लहजे में कहा, ‘आ जाओ, बैठ जाओ।’ उनके कहने का मलतब यह है था कि फोटो खींचने के लिए उनकी कार में आकर बैठ जाओ।

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण ने हाल ही में, मेघना गुलजार की फिल्म छपाक (Chhapaak) की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ से इंस्पायर है। दीपिका पादुकोण ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही इसका प्रोड्यूसर बनने का फैसला किया। वो फिल्म छपाक की प्रोड्यूसर भी हैं। दीपिका पादुकोण इस फिल्म को अपने करियर की सबसे अनमोल फिल्म मानती हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण के अपॉजिट एक्टर विक्रांत मैसी है। फिल्म का पहला पोस्टर आने के बाद से ही चर्चा में है।

यहां देखिए दीपिका पादुकोण का वायरल वीडियो-

दीपिका पादुकोण ने छपाक  की शूटिंग के बाद डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 की शूटिंग जल्द ही करेंगी। इस फिल्म में वह ऑन स्क्रीन रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाएंगी। फिल्म में रणवीर सिंह भारत के लेजेंड्री क्रिकेटर कपिल देव के रोल में जबकि दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नजर आएंगी। दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने फिल्म 83 (83 The Film) को उनके पति रणवीर सिंह की वजह से नहीं, बल्कि फिल्म के प्रति उनका पैशन और उत्साह के वजह से फिल्म को साइन किया था।

दीपिका पादुकोण से एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी ने मांगी आईडी

यहां देखिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।