नई फिल्म में एसिड अटैक पीड़िता के रोल में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

मेघना गुलजार की आने वाली फिल्म पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित होगी...

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में शानदार एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म में नजर आने वाली हैं। मेघना गुलजार की आने वाली फिल्म एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित होगी, लेकिन यह ध्यान देने वाली बात तो यह है कि इस फिल्म को दीपिका पादुकोण खुद प्रड्यूस करने वाली है। मेघना गुलजार अपनी फिल्म में ये दर्शाने की कोशिश करेंगी कि कैसे 15 साल की लक्ष्मी पर एक 32 साल के आदमी ने एसिड अटैक किया था। जोकि उसके परिवार से परिचित था।  इसके बाद लक्ष्मी की जिंदगी की किस तरह से बदल जाती है फिल्म उसी पर आधारित होगी।

इसके साथ ही हार न मानते हुए लक्ष्मी ने अपने साहस और बहादुरी से एसिड अटैक करने वाले आरोपी को सुप्रीम कोर्ट के जरिए सजा भी दिलवाई। इतना ही नहीं उन्होंने एसिड अटैक पीड़ित लोगों के लिए एक गैर सरकारी सगंठन चव्हाण फाउंडेशन की भी स्थापना की और उनके कैफे भी खोला जो की उनके द्वारा चलाया जाता है। जब इस बारे में दीपिका पादुकोण से पूछा गया तो उन्होंने मुंबई मिरर को बताया,’जब मैंने यह कहानी सुनी, तो मैं इसकी गहराई डुब गई क्योंकि यह सिर्फ हिंसा से ही जुड़ी नहीं बल्कि ताकत, साहस, आशा और जीत से जुड़ी एक कहानी है। इस कहानी ने मुझ पर व्यक्तिगत और रचनात्मक रूप से काफी प्रभाव डाला है। मुझे निर्माता को बदलने का निर्णय और आगे जाने की जरुरत थी।’

इसके साथ  ही वहीं, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की पक्की दोस्ती और फिर शादी करना चर्चा में बना हुआ है। रणवीर सिंह ने एक बेहतर दोस्त की तरह दीपिका पादुकोण को आजादी दी है। इन दोनों के शादी की प्लानिंग भी सामने आई है। इसके साथ ही इनके शादी की तारीख भी बताई जा रही है। हालांकि इससे फैंस को थोड़ी सी निराशा होगी लेकिन प्लानिंग देखकर उससे ज्यादा खुशी होगी। आप भी कह उठेंगे कि रणवीर दीपिका को कितना दिल से चाहते हैं।

जानकारी के मुताबिक, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण काफी अच्छे दोस्त हैं जिनकी दोस्ती की मिसाल हमेशा दी जाती है। इनके नए रिश्ते की बात भी उससे खास है। सूत्रों की मानें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल शादी करने वाले थे लेकिन अब ये तारीख अगले साल तक टल गई है लेकिन शादी होना तय माना जा रहा है। पहले कहा जा रहा था कि 20 नवंबर को इटली में शादी करेंगे जो कि अब टल गई है। यानी कि नए साल में ये शादी होने वाली है।

रणवीर ने दी पूरी आजादी
ये तो सारी दुनिया जानती है कि रणवीर दीपिका से बेपनाह प्यार करते हैं। शादी को लेकर रणवीर ने दीपिका को पूरी आजादी दे दी है। दीपिका जब भी बोल दें तो रणवीर बारात लेकर हाजिर हो जाएंगे। यानी कि दीपिका ही डेट फाइनल करके बताएंगी। जैसे ही दीपिका की हामी मिल जाएगी दोनों कलाकार पति-पत्नी की तरह जीवन व्यतीत करना शुरू कर देंगे। वैसे दीपिका के साथ सात फेरे लेने के लिए रणवीर पूरी तरह बेताब दिख रहे हैं।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।