दीपिका पादुकोण ने अपनी नागरिकता पर सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब, कहा- मुझे पता है मैं कौन हूं

दीपिका पादुकोण ने अपने ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मेरे दिमाग में अभी कोई संदेह नहीं रहा कि मैं कौन हूं या कहां से आईं हूं। तो आप में से जो भी लोग मुझ को लेकर दुविधा में हैं वो प्लीज मत रहिए।

दीपिका पादुकोण ने वोट डालने पर जताई खुशी ( फोटो साभार- मानव/वायरल)

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की नागरिकता को लेकर कुछ वक्त से अफवाहें चल रही थी। ऐसा कहा जा रहा था कि दीपिका का जन्म कोपेनहेगन, डेनमार्क में हुआ था। तो ऐसे में वो लोकसभा चुनाव में वोट नहीं दे सकती हैं। इन सभी बातों पर ब्रेक लगाते हुए दीपिका पादुकोण ने आज मुंबई में वोट डाला है। साथ ही अपनी नागरिकता पर सवाल उठाने को करारा जवाब भी दिया है।

दीपिका पादुकोण की नागरिकता के बारे में अफवाहें पिछले कुछ समय से इंटरनेट पर चल रही थी कि दीपिका का जन्म कोपेनहेगन, डेनमार्क में हुआ था लेकिन फिल्मइंडस्ट्री में आने से पहले वे बेंगलुरु में पली-बढ़ीं। एक रिपोर्टों में दावा किया गया कि एक्ट्रेस के पास डेनिश पासपोर्ट का पासपोर्ट है और इसी के चलते उन्हें लोकसभा चुनावों में अपना वोट डालने की अनुमति नहीं दी जाएगी, लेकिन आज जब उन्होंने मुंबई में लोकसभा चुनाव के लिए अपना वोट डाला तो उनके चेहरे पर खुशी साफ देखने को मिली थी।

दीपिका पादुकोण ने अपने ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मेरे दिमाग में अभी कोई संदेह नहीं रहा कि मैं कौन हूं या कहां से आईं हूं। तो आप में से जो भी लोग मुझ को लेकर दुविधा में हैं वो प्लीज मत रहिए। वहीं, आपको बताते चलें कि दीपिका पादुकोण इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म छपाक को लेकर बिजी हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा था। वैसे दीपिका के साथ-साथ बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने अपना फर्ज निभाया है।

यहां देखिए किस अंदाज में वोट डालने पहुंची दीपिका पादुकोण…

दीपिका के चेहरे पर वोट देने की खुशी साफ दिखी

यहां देखिए दीपिका पादुकोण से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।