Isha Ambani Wedding: रणवीर सिंह ने खिलजी बन मचाई ‘खलीबली’ तो DJ संग जमकर थिरकीं दीपिका पादुकोण, देखें VIDEO

राजस्थान के उदयपुर में ईशा अंबानी की शादी (Isha Ambani Wedding) से पहले 8 और 9 नवंबर को प्री-वेडिंग बैश रखा गया था। जश्न वाली रात रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी फ्लोर पर जमकर डांस किया।

ईशा-आनंद के प्री-वेडिंग बैश के लिए रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण 8 नवंबर को ही उदयपुर पहुंच गए थे।

ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल (Anand Piramal) की शादी से पहले राजस्थान के उदयपुर में प्री-वेडिंग बैश पार्टी रखी गई थी। इसमें पूरे बॉलीवुड जगत ने शिरकत की। जश्न वाली रात बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जहां अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ के गाने ‘खलीबली’ पर खलबली मचा रहे थे तो वहीं उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) डीजे के साथ जमकर ठुमके लगा रही थीं। रणवीर और दीपिका का डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भारत के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की 12 दिसंबर को शादी होने वाली है। उद्योगपति अजय पीरामल (Ajay Piramal) के बेटे आनंद पीरामल (Anand Piramal) के साथ ईशा अंबानी की शादी (Isha Ambani Wedding) होगी। शादी से पहले प्री-वेडिंग जश्न मनाने के लिए परिवार ने राजस्थान के उदयपुर को चुना। पार्टी में बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों ने शिरकत की और परफॉर्म किया।

देखें रणवीर और दीपिका के वीडियो…

बॉलीवुड सितारों ने जमाई महफिल

पार्टी में आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, करण जौहर, दुल्हन ईशा अंबानी, दूल्हे आनंद पीरामल से लेकर सभी एक्टर्स और दुल्हन की मम्मी नीता अंबानी तक ने परफॉर्म किया था। परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 8 और 9 नवंबर को उदयपुर ईशा-आनंद के प्री-वेडिंग बैश में झूम रहा था। अंबानी दंपति ने शादी से पहले आम लोगों के भोज की भी व्यवस्था की थी।

12 दिसंबर को मुंबई में होगी शादी

मिली जानकारी के अनुसार, 12 दिसंबर को ईशा और आनंद की शादी मुंबई में ही होगी। शादी में एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर देश-दुनिया की तमाम हस्तियां मुंबई पहुंचेंगी। बताते चलें कि ईशा और आनंद के प्री-वेडिंग बैश में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी और अमेरिका की पूर्व मंत्री हिलेरी क्लिंटन भी पहुंची थीं। अमेरिकन सिंगर बेयॉन्स ने संगीत कार्यक्रम में परफॉर्म किया था। सोमवार सुबह वह अपने देश लौट गईं।

देखें ईशा और आनंद का ये वीडियो…

देखें ईशा और आनंद के प्री-वेडिंग बैश की तस्वीरें व वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।