DeepVeer Wedding: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने कराया वेडिंग इंश्योरेंस, इन दस्तावेजों से हुआ खुलासा

दीपिका - रणवीर भले ही अपनी शादी में दिल खोलकर खर्च कर रहे हैं लेकिन कहीं न कहीं वो...

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी की रस्में 14-15 नवंबर को हो रही हैं। दोनों इटली के लेक कोमो में डेल बेलवियानेलो विला में सात फेरें लेगें। दीपिका-रणवीर भले ही अपनी शादी में दिल खोलकर खर्च कर रहे हैं, लेकिन उनके दिमाग में भी कहीं न कहीं पैसों की सेफ्टी होने की बात जरूर आई है। इसी के चलते दीपवीर ने वेडिंग इंश्योरेंस कराया है। ताकि भविष्य में किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

यह देखते हुए कि उनकी शादी कितनी महंगी होगी, इसके चलते जरूरी था कि बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण द्वारा वेडिंग इंश्योरेंस कराया जाए। वेडिंग इंश्योरेंस के दस्तावेज में ये पाया गया कि दीपिका और रणवीर को चार दिन – 12 नवंबर 2018 से लेकर 16 नवंबर 2018 तक का बीमा मिला है। यह बीमा ओरिएंटल इंश्योरेंस के तहत किया गया है।

जब हमारे साथी पिंकविला ने कंपनी से संपर्क किया, तो उन्होंने हमारे साथ दस्तावेज़ की पुष्टि की लेकिन दीपवीर द्वारा बीमा की गई राशि का खुलासा नहीं किया। वैसे इस तरह का कदम उठाए जाना कहीं न कहीं समझदारी की बात हैं।

देखें दीपिका की तस्वीर…

ऐसी हो रही हैं शादी की तैयारियां

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तैयारी को लेकर एक और खबर सामने आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण के पसंदीदा फूलों से लेक कोमो के डेल बेलवियानेलो विला को सजाया जा रहा है। इसके लिए खासकर माली बुलाए गए हैं। जो कि विला को सजाने का काम कर रहे हैं। खासकर वाटर लीली फ्लावर से सजाया जा रहा है। वाटर लीली खासकर दीपिका को बहुत पसंद है। इसलिए रणवीर तो इसे नापंसद कर ही नहीं सकते हैं। खासकर इटली के माली बुलाए गए हैं।

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक इटली से 12 माली को बुलाया गया है। ये सभी लोग वाटर लीली से लेक कोमो के डेल बेलवियानेलो विला को सजाने का काम कर रहे हैं। इसमें खासकर दीपिका के पसंद के फूल ही लगाए जाएंगे। इससे विला में चार चांद लगने वाली है।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।