DeepVeer Wedding: संगीत सेरेमनी में जमकर नाचे रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण ने लगाई ऐसी मेहंदी

दीपिका - रणवीर ने अपनी मेहंदी सेरेमनी को बेहद ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया...

बॉलीवुड के सबसे फेमस और प्यारे कपल में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह गुरुवार को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले दोनों ही स्टार अपने प्री वेडिंग फंक्शन को पूरी तरह से एंजॉय कर रहे हैं । दीपिका – रणवीर ने अपनी मेहंदी सेरेमनी को बेहद ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। इस दौरान रणवीर सिंह जमकर नाचे भी।

दरअसल हमारे पिंकविला के एक्सक्लूसिव से इस बात का पता लगा है कि मेहंदी सेरेमनी में रणवीर सिंह ने सबसे ज्यादा मजे किए हैं। वह मेहंदी सेरेमनी के दौरान खुलकर नाचे जबकि उनकी प्यारी दीपिका पादुकोण उस दौरान मेहंदी लगवाने में पूरी तरह से बिजी थी। उस समय पुराने गानों से महफिल जमाई जा रही थी।

पहला परफॉर्मेंस शुभा मुद्गल ने दिया, इसके बाद हर्षदीप कौर ने बेहद ही शानदार गाने गाए। रोमांटिक गाने, गजल और सुफी गाने भी दीपवीर के मेहंदी सेरेमनी के दौरान परफॉर्मेंस किए गए थे। यह तक की सूत्रों के मुताबिक रणवीर ढोल पर भी जमकर नाचें।

इसके साथ ही सूत्रों के मुताबिक उस दौरान सुरक्षा बहुत सख्त रही है और इसलिए दुल्हन और दूल्हे की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं आई है। फोन कैमरे पूरी सख्ती के साथ बंद कर दिए गए थे। दीपिका के परिवार और रणवीर के परिवार ने भी अपने बच्चों के साथ डांस किया। दीपिका ने एक डिजाइनर मेहंदी लगवाई, जबकि रणवीर तो ने # दीपवीर के साथ हाथ पर एक छोटा सा डिजाइन बनवाया है।

दिल खोलकर खर्च

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी ऐतिहासिक ढंग से मनाई जा रही है। इसके लिए दीपवीर की ओर से दिल खोलकर खर्च किया जा रहा है। अगर इनके केवल लेक कोमो के डेल बेलवियानेलो विला पर ही करीब दो करोड़ रुपए खर्च हो जाएंगे।

ये खर्च केवल वहां ठहरने का है। इसके अलावा सीप्लेन, डेकोरेशन, स्पेशल डीश, ज्वेलरी, ड्रेस, कलाकार आदि के खर्च अलग हैं। इसको लेकर अभी जो खर्च सामने आए हैं, उसे सुनकर तो होश उड़ रहे हैं। वैसे दीपवीर की शादी में हरकुछ स्पेशल हो रहा है तो फिर पैसे खर्च करने में पीछे थोड़ी हट सकते हैं।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।