करोड़ों खर्च करने के बाद भी दीपवीर की सिक्योरिटी हुई फेल, Wedding Video हुआ लीक

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंहकी आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस कपल ने अपनी शादी की फोटोज और वीडियो वायरल न हो इसके लिए उन्होंने कड़े इंतजाम किए थे...

  |     |     |     |   Updated 
करोड़ों खर्च करने के बाद भी दीपवीर की सिक्योरिटी हुई फेल, Wedding Video हुआ लीक

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस कपल ने अपनी शादी की फोटोज और वीडियो वायरल न हो इसके लिए उन्होंने कड़े इंतजाम किए थे। इसके लिए उन लोगों ने तकरीबन एक करोड़ रूपये खर्च किए हैं। लेकिन फिर भी उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं। फिर भी दोनों ने मीडिया से बचने के लिए अपने वेडिंग लुक को छुपाने के लिए काले रंग के छाते का सहारा लिया था।

वीडियो और तस्वीरों में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का ड्रेस कोड क्रीम कलर रखा गया था। क्योंकि अभी तक जो वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं उसमें अधिकत्तर सभी मेहमान एक ही कलर के ड्रेस में नजर आएं। यह जान लें कि पहले दिन का रस्म पूरा हो गया है। 14 नवंबर की शादी कोंकणी रीति-रिवाज से हुई है जबकि 15 नवंबर की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी।

दीपवीर ने अपनी शादी से जुड़ी किसी भी तस्वीर को अपने फैंस के साथ शेयर नहीं किया है लेकिन उनके फैंस को इस बात से निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि खुद दीपवीर अपनी शादी की तस्वीरे 6 बजे आईएसटी पर सबके साथ शेयर करने वाले हैं।

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नया शादीशुदा जोड़ा खुद अपने प्रशंसकों के साथ अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करेंगा और उन्हें आनंद करज समारोह के बाद समारोहों का हिस्सा बना देंगे। एक स्रोत ने दैनिक को सूचित किया, “दीपिका और रणवीर दोनों ही इस बात को लेकर साफ थे कि वे अपने प्रशंसकों के साथ अपनी खुशी बांटना चाहते थे जो उन्हें शुभकामनाएं दे रहे थे।

वेडिंग फिलमर से विशाल पंजाबी उनके आधिकारिक फोटोग्राफर है। उनके साथ उनकी चर्चा के दौरान जल्दी ये फैसला किया गया कि उत्तर भारतीय शैली की शादी होने के ठीक बाद तस्वीरों को जारी किया जाएगा। वहीं, रणवीर -दीपिका की शादी की कुछ तस्वीरें सामने भी आई थी जो सही में खूबसूरत हैं। शादी की सारी अरेंजमेंट सफेद फूल के साथ की गई थी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply