DeepVeer Wedding: सी प्लेन से हो रही है विला की निगरानी, सामने आई ताजी तस्वीरें

क्यूट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की मेंहदी और सगाई सेरेमनी लेक कोमो के लक्जरी रिसॉर्ट कास्टा दिवा (CastaDiva) में मनाई गई...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मेंहदी और सगाई सेरेमनी लेक कोमो के लक्जरी रिसॉर्ट कास्टा दिवा (CastaDiva) में मनाई गई। इस दौरान लोक कोमो के विला की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। जिन्हें देखकर आपकी नजरें उन तस्वीरों में ठहर जाएंगी। हालांकि कोई किसी भी तरह की समारोह की तस्वीरें न ले पाये। इसके लिए विला पर सी प्लेन से निगरानी की जा रही है।

दीपवीर ने मेहमानों से रिक्वेस्ट किया है कि वो कार्यक्रम की कोई भी फोटो ना लें। उनका मानना है कि वो लोग खुद ही फोटो को फैंस के साथ शेयर करेंगे। अब इंतजार है कि दीपिका-रणवीर की ओर से फोटो कब सोशल मीडिया में शेयर किए जाते हैं। दीपवीर ने फोटो नहीं खींचने देने के पीछे कुछ कारण बताए जा रहे हैं।

दीपवीर का मानना है कि ऐसे प्यारे पल की तस्वीर भी शानदार आनी चाहिए। इसलिए प्रोफेशनल फोटोग्राफर बुलाए गए हैं। इसके बाद फोटो को वे लोग खुद शेयर करेंगे। इनका कहना है कि हर पल का फोटो मिलेगा लेकिन थोड़ा इंतजार करना होगा।

वैसे इस खबर ने थोड़ा खुश कर दिया है। वैसे अभी तक मेहंदी और संगीत की तस्वीर सामने नहीं आई है। इसको लेकर फैंस बहुत ही बेचैन दिख रहे हैं। वैसे इन कारणों से साफ दिख रहा है कि दोनों की शादी बहुत ही प्राइवेट ढंग से हो रही है। बताते चलें कि इससे पहले भी दीपिका ने शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर दी थी।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इटली के लेक कोमो में डेल बेलवियानेलो विला में दोनों सात फेरें लेगें। विला को पर्यटकों के लिए पूरे एक हफ्ते के लिए बंद कर दिया गया है। शादी के चलते विला में सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में किसी भी तरह की सुरक्षा में चूक ना हो इसके लिए विला में सुरक्षा स्क्रीनिंग तीन स्तर पर रखीं गई है। दीपिका और रणवीर का संगीत समारोह में हर्षदीप कौर और अन्य संगीतकार ने हिस्सा लिया।

बताते चलें कि बेलवियानेलो विला के अंदर जाने के लिए सुरक्षा गेट के बाद तकरीबन डेढ़ किलोमीटर की दूरी है। ज्यादातर कार्यक्रम विला के अंतरंग जगह पर होगें। जो विला के खूबसूरत बगीचों, रोमन मूर्तियों और वनस्पतियों को नजरअंदाज करते हैं।

दीपिका और रणवीर के सगाई के वक्त सिर्फ 40 लोग ही मौजूद थे। इस दौरान भावनानी और पादुकोण फैमली ने बॉलीवुड के गाने में जमकर डांस किया। रणवीर सिंह ने भी गुंडे फिल्म के गाने में तूने मारी एंट्री… पर जमकर ठुमके लगाए। मेंहदी और सगाई की रश्म लेक कोमो के लक्जरी रिसॉर्ट कास्टा दिवा (CastaDiva) में मनाई गई।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।