DeepVeer Wedding Day 2: लाल लिबास में दिखे दूल्हा-दुल्हन ‘दीपवीर’, देखिए लेटेस्ट VIDEO

सिंधी रस्म के अनुसार आज दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोबारा शादी के  बंधन में बंधने वाले हैं...

सिंधी रस्म (आनंद करज) के अनुसार आज दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोबारा शादी के  बंधन में बंधने वाले हैं। शादी के समारोह का एक विजुअल हाल ही में सामने आया हैं, जिसमें विला की झलक दिखाई गई है। विजुअल में दीपिका और रणवीर भी दिखाई दे रहे हैं। इटली के लेक कोमो में स्थित विला में एक बार फिर दीपवीर एक दूसरे के हो जाएंगे।

हाल ही में आए विजुअल में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक बोट में शादी में शामिल होने वाले मेहमान विला की तरफ जा रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बोट में रणवीर और दीपिका भी मौजूद है। विजुअल में दिखाई देने वाले लोगों को काले छाते से ढ़का हुआ है। विजुअल में सभी पुरुष  कुर्ता पजामा और लड़कियां लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं।

इसके साथ ही शादी समारोह 1 बजे से ही शुरु हो चुका हैं। इस खास पल में हर्षदीप कौर अपने सूरों का जलवा बिखेरेंगी। इसके साथ ही आपको ये जानकर हैरान होगी कि दीपवीर की शादी में जिस विनटेज बोट का इस्तेमाल किया जा रहा है वो 4 करोड़ की हैं। वहीं दीपवीर ने अपनी शादी की सिक्युरटी में 1 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।

इसके साथ ही शादी के समारोह में शहनाई भी बज रही है। इस दौरान रणवीर सिंह के पहली मूवी का गाना बैंड बाजा बारात भी बजाया रहा है। दीपवीर की शादी के लिए अब  गेस्ट भी आना शुरु हो चुके हैं। दीपवीर अपनी शादी की फोटो के साथ – साथ  अपनी शादी का वीडियो भी शेयर करेंगे। दीपिका पादुकोण की नंदी पूजा की अनदेखी तस्वीर भी हाल ही में सामने आई है।

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।