DeepVeer Wedding: कुछ यूं हो रहा है दीपवीर के मेहंदी-संगीत का रस्म, सूफी संगीत ने लूटी महफिल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के शादी का जश्न शुरू हो गया है। बस कुछ ही पल में मेहंदी और संगीत की रस्म अदायगी शुरू हो जाएगी। इसके लिए गायक पहुंच गए हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के शादी का जश्न शुरू हो गया है। बस कुछ ही पल में मेहंदी और संगीत की रस्म अदायगी की जा रही है। इस कार्यक्रम के लिए गायक पहले से ही पहुंच चुके थे। इसके लिए खास गीत-संगीत की तैयारियां की गई थी। वैसे ही संगीत ने सबका दिल चुरा लिया है। वैसे भी बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल की शादी है तो संगीत तो शानदार रहा। इस रस्म के लिए गायक हर्षदीप कौर और टीम ने संगीत के जरिए जान डालने का काम किया है। हालांकि इन्होंने फ्लाइट में इसकी जानकारी दे दी थी।

जानकारी के मुताबिक, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के मेहंदी और संगीत की रस्म के लिए पूरी तैयारियां पहले हो चुकी थीं। दोनों कपल हमेशा की तरह प्यार दिख रहे हैं। अतिथियों का दिल जीत लिए। इटली समय के अनुसार 11 बजे के बाद कार्यक्रम शुरू हुआ। यहां पर सूफी और पंजाबी संगीत सुनने को मिल रहा है। कबीरा, बारी बरसी संगीत इस रस्म को खास बनाने का काम किए। इस मौके पर कबीरा, दीपिका-रणवीर के मेहंदी के लिए स्पेशल आर्टिस्ट शामिल हुए हैं। इस मौके पर दीपिका के हाथों में स्पेशल ढंग से मेहंदी आदि लगाए जा रहे हैं। वैसे यहां पर सभी मेहमान पहुंच चुके थे।

ये तस्वीर वायरल
मेहंदी और संगीत के रस्म के लिए जा रहे गायक हर्षदीप कौर और टीम ने फ्लाइट की फोटो शेयर की है। ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। गायक हर्षदीप कौर ने लिखा है कि वह साल की सबसे बड़ी शादी में भाग लेने जा रहे हैं। लिखा, ‘खास जगह पर विशेष अवसर पर जा रहे हैं।’ इनके साथ संजय दास, बॉबी पाठक और फिरोज खान हैं। इनकी टीम इटली पहुंच चुकी है। 13 नवंबर को दीपिका और रणवीर के संगीत और मेहंदी समारोह में प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। आज से शादी की रस्म शुरू हो गई है। इसके बाद 14 और 15 नवंबर शादी का रस्म निभाया जाएगा।

रणवीर की स्टायलिस्ट
इटली पहुंची रणवीर की स्टायलिस्ट निताशा गौरव ने लिखा है, ‘कोई फोटो नहीं है लेकिन आज उन्हें एक साथ देखने के दिल बेताब हो रहा है। ये प्यार देखकर मेरे आँसू नहीं रुक सके, ये खुशी के आँसू थे। और इसलिए मुझे आशा है कि वे हमेशा यूं ही साथ रहेंगे #DeepVeerKiShaadi #ranveerkishaadi #foreverlove’। बताते चलें कि दीपिका और रणवीर ने मेहमानों से पहले ही कह दिया है कि वे यहां कोई तस्वीर शेयर ना करें। संभावना है कि शादी के बाद वे खुद ही तस्वीरें शेयर करेंगे। इसलिए कोई भी फोटो शेयर नहीं कर पा रहा है।

देखें वीडियो…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.