‘दीपवीर’ के फोटो के इंतजार में स्मृति ईरानी का हुआ ऐसा हाल!, फैंस दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन

'दीपवीर' के फोटो के लिए केवल फैंस ही नहीं बल्कि हमारी मंत्री जी भी बेताब दिख रही हैं। पूर्व मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने एक फोटो शेयर किया है।

‘दीपवीर’ के फोटो के लिए केवल फैंस ही नहीं बल्कि हमारी मंत्री जी भी बेताब दिख रही हैं। भारतीय जनता पार्टी की नेता व पूर्व मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने एक फोटो शेयर किया है। स्मृति ईरानी ने मानव कंकाल का शेयर किया है। इसके जरिए वह बताना चाह रही हैं फोटो के लिए लोगों का इंतजार कर-कर के बुरा हाल हो गया है। स्मृति ईरानी के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट हो रहे हैं। इसके साथ ही लोग शेयर भी कर रहे हैं।

इसके अलावा उन्होंने जो कैप्शन लिखा है वो कमाल का है। दरअसल, ये सब दीपिका-रणवीर के फोटो ना मिलने के कारण हो रहा है। जबकि, दीपवीर ने आज इटली के लेक कोमो में शादी कर ली है लेकिन अब तक कोई प्यारी सी तस्वीर शेयर नहीं की है। अब लोग मजाकिया फोटो बनाकर शेयर करना शुरू कर दिए हैं। वैसे फोटो के लिए तो दीपवीर ने शादी से पहले ही मना कर दिया था।

मानव कंकाल का फोटो

स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मानव कंकाल का फोटो शेयर किया है। फोटो में एक इंसान टेबल पर बैठा है। वह बैठे-बैठे उसके अवशेष बच गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि दीपवीर के फोटो के लिए इंतजार करने वालों का ऐसा हाल हो गया है। वैसे बिना कैप्शन के फोटो उनकी बेताबी को बखूबी बयां कर रहा है। वैसे सच पूछो तो दीपिका-रणवीर के फोटो के लिए सच में सभी लोग बेताब दिख रहे हैं।

अब कब मिलेगा फोटो?

13 नवंबर को संगीत-मेहंदी का रस्म बीत गया, 14 नवंबर को शादी भी हो गई लेकिन दीपिका-रणवीर के फोटो के लिए लोग बस सोशल अकाउंट निहारते रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि 15 नवंबर की शादी भी इंतजार में बीत जाएगी और फोटो देखने को नहीं मिलेगा। बताते चलें कि शादी से पहले ही दीपिका-रणवीर ने गेस्ट से कहा था कि वे शादी की फोटो ना खीचें। वे खुद ही अपनी शादी का फोटो शेयर करेंगे। इसके लिए उन्होंने प्रोफेशनल फोटोग्राफर रखे हैं ताकि सभी अच्छी फोटो उनके फैंस को मिल सके।

यहां देखिए फोटो ना मिलने पर फैंस कैसे दे रहे हैं रिएक्शन

देखिए वीडियो…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.