दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह खुद शेयर करेंगे अपनी शादी की तस्वीरें, लेकिन रखी ये बड़ी शर्त

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी के फोटो को लेकर चर्चा कुछ ज्यादा है। दीपवीर ने गेस्ट से अनुरोध किया है कि वे फोटो ना लें।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी (Deepika Padukone Ranveer Singh wedding) को लेकर चर्चा तो है ही। पर इनके फोटो को लेकर चर्चा कुछ ज्यादा है। वैसे इनके फोटो का इंतजार हर कोई कर रहा है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने मेहंदी और संगीत के रस्म के दिन खबर मिली है कि दीपवीर ने गेस्ट से अनुरोध किया है कि वे फोटो ना लें। उनका ऐसा मानना है कि वे लोग खुद ही फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे। अब देखना है कि दीपिका-रणवीर की ओर से फोटो कब शेयर किए जाते हैं। हालांकि इसको लेकर पहले ही भी निवेदन किया था। हालांकि शादी के खाने के लिए भी शेफ के साथ ऐसा ही कुछ टर्म-कंडीशन रखा गया है। ताकि वे कहीं और ऐसा खाना ना बनाएं।

फोटो नहीं खींचने देने के पीछे कुछ कारण बताए जा रहे हैं। दीपवीर का मानना है कि ऐसे प्यारे पल की तस्वीर भी शानदार आनी चाहिए। इसलिए प्रोफेशनल फोटोग्राफर बुलाए गए हैं। इसके बाद फोटो को वे लोग खुद शेयर करेंगे। इनका कहना है कि हर पल का फोटो मिलेगा लेकिन थोड़ा इंतजार करना होगा। वैसे इस खबर ने थोड़ा खुश कर दिया है। वैसे अभी तक मेहंदी और संगीत की तस्वीर सामने नहीं आई है। इसको लेकर फैंस बहुत ही बेचैन दिख रहे हैं। वैसे इन कारणों से साफ दिख रहा है कि दोनों की शादी बहुत ही प्राइवेट ढंग से हो रही है। बताते चलें कि इससे पहले भी दीपिका ने शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर दी थी।

ऐसे सजाया जा रहा विला
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक इटली से 12 माली को बुलाया गया है। ये सभी लोग वाटर लीली से लेक कोमो के डेल बेलवियानेलो विला को सजाने का काम कर रहे हैं। इसमें खासकर दीपिका के पसंद के फूल ही लगाए जाएंगे। इससे विला में चार चांद लगने वाली है। वैसे तो विला हरियाली से भरा है लेकिन फूलों की वजह से और गुलजार हो जाएगा। अब देखना है कि अंतिम सजावट के बाद किस तरह का नजारा देखने को मिलेगा। वैसे इसे फूलों का स्वर्ग तो कह ही सकते हैं। बताते चलें कि लेक कोमो के डेल बेलवियानेलो विला को सजाने का काम वंदना मोहना कर रही हैं। जो कि प्रसिद्ध वेडिंग प्लानर हैं।

देखें वीडियो…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.