DeepVeer Wedding Reception: 28 नवंबर को नहीं, दीपवीर ने इस दिन बॉलीवुड स्टार्स को किया है इनवाइट

बॉलीवुड स्टार्स को उनके रिसेप्शन पार्टी का इंतजार था।अफसोस मुंबई में 28 नवंबर को होने वाले रिसेप्शन पार्टी में अब कोई भी बॉलीवुड स्टार्स नजर नहीं आएंगे...

  |     |     |     |   Updated 
DeepVeer Wedding Reception: 28 नवंबर को नहीं, दीपवीर ने इस दिन बॉलीवुड स्टार्स को किया है इनवाइट

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पारंपरिक तरीके से एक दूसरे के हो गए हैं। इस कपल ने अपनी शादी में बेहद ही करीबी रिस्तेदारों और दोस्तों को बुलाया था। बॉलीवुड से सिर्फ संजय लीला भंसाली, शाहरुख खान और फराह खान दीपवीर की शादी का हिस्सा बने। जो जाहिर सी बात है कि बॉलीवुड स्टार्स को उनके रिसेप्शन पार्टी का इंतजार था। लेकिन अफसोस मुंबई में 28 नवंबर को होने वाले रिसेप्शन पार्टी में अब कोई भी बॉलीवुड स्टार्स नजर नहीं आएंगे।

दीपवीर के मुंबई रिसेप्शन का इन्विटेशन कार्ड कुछ दिनों पहले सामने आया था। कार्ड के मुताबिक मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर को होटल ग्रैंड हयात में रखा गया है। लेकिन अब खबरें आ रही है कि उस रिसेप्शन में सिर्फ भावनानी और पादुकोण फैमली के लोग ही शामिल रहेंगे। बॉलीवुड का कोई भी स्टार उस पार्टी में शिरकत नहीं करेगा। दीपवीर बॉलीवुड स्टार्स को एक दिसम्बर 2018 को रिसेप्शन पार्टी देंगे। यानी कि रणवीर और दीपिका अब दो रिसेप्शन नहीं बल्कि अपनी शादी के तीन रिसेप्शन पार्टी देगें।

दीपिका-रणवीर अपनी शादी का पहला रिसेप्शन बंगलौर के द लीला पैलेस में होगा वहीं दूसरा मुंबई में। दीपिका पादुकोण ने अपने होम टाउन में रिसेप्शन के लिए बेंगलुरू के इस फेमस फाइव स्टार होटल चुना है। इस होटल की खास वजह ये है कि ये होटल न्यूयॉर्क के फेमस इटैलियन रेस्त्रां ‘ले सर्क सिग्नेचर’ की फ्रेंचाइजी है।

न्यूयॉर्क का ले सर्क सिग्नेचर दीपिका को पहले से ही बेहद पसंद है। इसी के चलते दीपिका चाहती है कि उनका रिसेप्शन इसी होटल में हो। सूत्रों के मुताबिक रिसेप्शन के मेन्यू में मुख्यतौर पर साउथ इंडियन पकवान ही होंगे।

कुछ यूं दी थी शादी की खबर
दीपिका ने शादी का कार्ड शेयर कर लिखा था, ‘हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हो गई है। इतने सालों में आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं। बहुत सारा प्यार, दीपिका और रणवीर।’ जैसी ही दीपिका ने इसे शेयर किया फैंस तो मुबारकबाद देने के लिए उमड़ पड़े। फैंस के मैसेज पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे किस तरह से इस कंफर्म डेट के लिए बेताब थे। वैसे दीपिका व रणवीर की बेताबी भी साफ दिख रही है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply