DeepVeer Wedding Reception: गेस्ट लिस्ट में राहुल द्रविड़-अनिल कुंबले का नाम, पार्टी में हो सकते शामिल!

रिसेप्सन पार्टी कुछ ही देर में बेंगलूरू के 'द लीला पैलेस' में शुरू होने जा रही है। दीपवीर के शादी के बाद का ये पहला रिसेप्शन है...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की रिसेप्सन पार्टी कुछ ही देर में बेंगलूरू के ‘द लीला पैलेस’ में शुरू होने जा रही है। दीपवीर के शादी के बाद का ये पहला रिसेप्शन है। इस पार्टी में करीबी रिस्तेदारों और दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण के दोस्त शामिल होने वाले हैं। हालांकि ताजा खबरों के मुताबिक दीपवीर के इस रिसेप्शन पार्टी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और अनिल कुंबले (Anil Kumble) भी शामिल हो सकते हैं।

वहीं दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के इस पार्टी में मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के शामिल होने की बात कही जा रही है। इसके साथ ही साउथ के स्टार्स सुदीप (Sudeep) और पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को भी बुलाया गया है। हालांकि वो दोनों शूटिंग के चलते इस पार्टी में शामिल नहीं हो सकते। सूत्रों के मुताबिक दीपवीर के इस पार्टी में तकरीबन 700-800 लोग शामिल हो सकते हैं।

‘द लीला पैलेस’ होटल में दीपवीर के इस पार्टी की तैयारियां खत्म हो गई है। द लीला पैलेस होटल किसी राजा-रानी के राजघराने की तरह ही सजा हुआ है। दीपवीर ने शादी की तरह रिसेप्शन में भी सिक्योरिटी के कड़े इंतेजाम किए हैं। इटली में दीपवीर की शाही अंदाज में हुई शादी की तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि दीपवीर का होने वाला रिसेप्शन का आगाज भी बड़े ही बेहतरीन तरीके से किया जाएगा।

‘दीपवीर’ के लिए सजा स्टेज

सूत्रों के मुताबिक रिसेप्शन के मेन्यू में मुख्यतौर पर साउथ इंडियन पकवान ही होंगे। वहीं रणवीर सिंह की फैमली से 28 नवंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात में आयोजित किया जाएगा। जिसमें दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे। वहीं दीपवीर 1 दिसम्बर को रिसेप्शन पार्टी करेंगे जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार्स को न्यौता भेजा जाएगा। इस रिसेप्शन में तकरीबन 3000 गेस्ट शामिल होने की खबरें आ रहीं हैं। दीपवीर मंगलवार की सुबह मुंबई से बेंगलुरू पहुंचे। शादी के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण बेंगलुरु रणवीर सिंह के साथ आई है। इस दौरान दोनों न्यूली मैरिड कपल ने अपने घर की बालकनी से निकलकर अपने फैंस का शुक्रिया किया।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।