दीपिका पादुकोण ने फिर लगाया सोशल मीडिया पर ग्लैमरस का तड़का, पति रणवीर सिंह ने दिया कुछ यूं रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) बिजनेस ऑफ फैशन (BOF) द्वारा आयोजित इवेंट में सब्यासांची के साथ स्टेज शेयर करती हुए नजर आने वाली हैं। जिसमें उन्होंने इवेंट में जाने से पहले अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनका लुक वाकई देखने वाला है।

बिजनेस ऑफ फैशन के इवेंट में शिरकत करने को तैयार बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (फोटो-इंस्टाग्राम)

मेटगाला और कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) अब बिजनेस ऑफ फैशन (BOF) द्वारा आयोजित रविवार शाम को मुंबई में एक विशेष कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जा रही हैं। वहीं उससे पहले दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए लुक के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

शेयर की हुई तस्वीरों में दीपिका पादुकोण ने ब्राइट मैंगो कलर की साड़ी पहनी हुई है। इस पीले कलर की साड़ी में बड़े-बड़े रफल्स के साथ फुल स्लीव ब्लाउज को शानदार तरीके से पयेर किया हुआ है। दीपिका पादुकोण ने अपने बालों को एक स्लीक बन से बांधा हुआ है लेकिन जिस चीज ने हमारा सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह है उनके खूबसूरत झुमके। बात करें दीपिका के कम्पलीट लुक की, तो बड़े-बड़े सुनहरे झूमर के साथ उस पर सनग्लासेस इस पर चार चांद लगा रहे थे।

यहां देखिए दीपिका पादुकोण का लुक…

अपने इस खूबसूरत लुक को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा अपना चेहरा धूप में रखो और तुम कभी परछाई नहीं देखोगे ..

आपको बता दें की दीपिका के इस लुक को उनके प्रशंसकों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है। दीपिका मुंबई के सोहो हाउस में बॉलीवुड डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी और द बिजनेस ऑफ फैशन के इमरान अहमद के साथ एक विशेष बातचीत के लिए नेतृत्व कर रही हैं।

यहां देखिए दीपिका पादुकोण का लेटेस्ट वीडियो…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

View Comments (1)