दीपिका पादुकोण ने कॉफी विद करण में किया खुलासा, रणबीर कपूर को देना चाहती थीं ये खास गिफ्ट

दीपिका पादुकोण ने कहा,'मैं रणबीर कपूर को कंडोम के पैकेट गिफ्ट करना चाहती हूं क्योंकि वह उसका बहुत इस्तेमाल करते हैं। जब उनसे रणबीर को एडवाइस देने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसी लाइन पर कहा कि 'एक कंडोम ब्रांड का का प्रचार करें।'

दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर एक शूट के दौरान।

‘कॉफी विद करण’ इन दिनों विवादों में चल रहा है। लेकिन करण जौहर द्वारा होस्ट किए जा रहे है इस शो लिए इस तरह का विवाद पहली बार नहीं है। आपको याद होगा दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर ने एक साथ इस शो में आई थीं और रणवीर कपूर के बारे में बहुत कुछ बोला था। इससे बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर भी बहुत ही गुस्सा हुए थे।

सोनम कपूर ने रणबीर कपूर को पहले कई बार डेट किया था। दीपिका पादुकोण का रणबीर कपूर के साथ ब्रेक-अप हुआ था। एक रेपिड फायर राउंड में करण जौहर ने दीपिका पादुकोण से पूछा कि आप रणबीर को क्या गिफ्ट देना चाहोगे, तो उन्होंने तुरंत रिप्लाई किया,’एक कंडोम का पैकेट।’

दीपिका पादुकोण ने कहा,’मैं रणबीर कपूर को कंडोम के पैकेट गिफ्ट करना चाहती हूं क्योंकि वह उसका बहुत इस्तेमाल करते हैं। जब उनसे रणबीर को एडवाइस देने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसी लाइन पर कहा कि ‘एक कंडोम ब्रांड का का प्रचार करें।’ इसी एपिसोड में दीपिका ने अपने और रणबीर के ब्रेकअप की बात को भी मानी।

सोनम कपूर ने कहा ये

सोनम कपूर ने इस शो में कहा,’रणबीर एक अच्छा दोस्त है लेकिन मुझे नहीं पता कि वह एक अच्छा बॉयफ्रेंड होगा की नहीं। मैंने रणबीर को बचपन से ही जानती हूं और एक बॉयफ्रेंड के रूप में, मुझे नहीं पता। मेरा मुझे लगता है कि रणबीर कपूर ने उनके (दीपिका) के साथ इतने लंबे समय तक अच्छा काम किया है। दीपिका इस पर रिप्लाई देते हुए थैंक्यू बोलती हैं।

नौ साल पुराना एपिसोड

जब दीपिका ने कहा कि कहा कि वह रणबीर कपूर को कंडोम गिफ्ट करना चाहती हैं, इस पर कॉफी विद करण को लेकर विवाद उठ गया था। यह एपिसोड 2010 में आया था और इसे पूरे नौ साल हो गए हैं। पिछले साल दीपिका पादुकोण की शादी एक्टर रणवीर सिंह और सोनम कपूर की शादी आनंद आहुजा से हो गई है। इन दिनों हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को की वजह से कॉफी विद करण विवादों में घिरा हुआ है।

यहां देखिए दीपिका पादुकोण का वीडियो

यहां देखिए दीपिका पादुकोण की तस्वीरें…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।