दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ में कट्टर दुश्मनी, देखिए अब क्या हुआ ऐसा ?

कटरीना कैफ को अपनी शादी में नहीं बुलाएंगी दीपिका पादुकोण

कटरीना कैफ को अपनी शादी में नहीं बुलाएंगी दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी के बाद बॉलिवुड के एक और पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की अटकलें भी जोर-शोर से जारी हैं। पिछले दिनों जब यह जोड़ी श्रीलंका में नए साल की छुट्टियां मनाने गई थी, तब उनकी सगाई करने की खबरें जोरों पर थीं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। लेकिन फिलहाल दीपिका पादुकोण एक नए बयान के वजह से चर्चा में है। एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वह अपनी शादी में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को इंवाइट नहीं करेंगी। दीपिका ने यह बात एक टीवी शो के दौरान कही। जब उनसे शो की होस्ट ने पूछा कि क्या उनकी शादी में मेहमानों की लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम शामिल होगा। इस पर दीपिका ने ना में जवाब दिया। दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ में कट्टर दुश्मनी।

गौरतलब है कि दीपिका और कैटरीना के बीच इस मतभेद का कारण और कोई नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं। कैटरीना को डेट करने से पहले रणबीर, दीपिका को डेट कर रहे थे। जबकि सूत्रों के मुताबिक 2011 में रणबीर द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्होंने दीपिका को कैटरीना के लिए धोखा दिया। हालांकि, दीपिका और रणबीर के बीच की अब सब ठीक है लेकिन दीपिका शायद कैटरीना को माफ नहीं करना चाहती।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी फिल्म पद्मावत की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। फिल्म की कमाई 100 करोड़ का आंकड़ा छूने की कगार पर है। वहीं कटरीना कैफ आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नजर आएंगी।  बता दें, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई है और इस कार्यक्रम के दौरान दीपिका ने इस बात का खुलासा भी किया कि उन्हें इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर और रणवीर सिंह से ज्यादा फीस दी गई है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.