दीपिका पादुकोण ने देसी लुक में शेयर की अपनी तस्वीर, फैंस ने कही ये बात …

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हर गेटउप पर कहर ढाती हैं। अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने इंडियन लुक में कहर ढा रही हैं। दरअसल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये पिंक कलर के खूबसूरत सूट पहने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्ट्रेस व पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। अक्सर ये दोनों कपल किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोरता नजर आ जाता हैं। इन दिनों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे यह कपल साथ थिरकता नजर आ रहा हैं। यह कपल हाल ही में अमेरिका में आयोजित सिंगर शंकर महादेवन के कॉन्सर्ट में पंहुचा था तभी यह वीडियो सामने आया और देखते देखते यह दोनों सुर्ख़ियों में आ गए। वही इस समय दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सूट लुक में सुर्खिया बटोर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दीपिका ने अपनी शानदार तस्वीर शेयर की हैं।

दीपिका पादुकोण ने शेयर कि तस्वीर :

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हर गेटउप पर कहर ढाती हैं। अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने इंडियन लुक में कहर ढा रही हैं। दरअसल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये पिंक कलर के खूबसूरत सूट पहने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पिंक कलर के खूबसूरत सूट के साथ गोल्डन पलाज़ो पैंट पहना हैं साथ ही सुनहरा दुपट्टा भी लिया। अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए दीपिका ने अपने बालों को मेसी बन में बांधा और हैवी झुमके के साथ पूरा किया हैं ।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘जिस व्यक्ति को अपने पिछले इतिहास, उत्पत्ति और संस्कृति की जानकारी नहीं होती, वह बिना जड़ों के पेड़ के समान होता है। आपके प्यार, गर्मजोशी और आशीर्वाद के लिए #KAOCA और मेरे समुदाय के लोगों को धन्यवाद। मुझे इससे अधिक गर्व नहीं हो सकता।” इस तस्वीर को देखने के बाद यूज़र्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा कि, ‘अहा डिंपल क्वीन ❤️’ , दूसरे ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल’ तीसरे ने लिखा कि, ‘कृपया व्याकरण की जाँच करें’। ऐसे ही तमाम यूज़र्स ने अपने अपने कमैंट्स किया हैं।

इन फिल्मों में दीपिका पादुकोण आएंगी नजर :

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का काम कि बात करे तो वो जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहिम, डिंपल कपाड़िया, आसुतोष राणा और सलमान नजर आने वाले हैं। इसकी अलावा दीपिका फिल्म फाइटर, द इंटर्न कि हिंदी रीमेक, महाभारत और प्रोजेक्ट K में नजर आने वाली है।

 

‘धारावी बैंक’ में नए अवतार में दिखेंगे सुनील शेट्टी, जाने वेब सीरीज से जुड़ी जानकारी …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.