दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ शेयर की ये तस्वीरें! गुस्से में नजर आये पति देव, दिया ये रिएक्शन …

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने 'द मिजवा कल्चर शो 2022' में शिरकत किया था और अपने लुक्स से लाखों दिलों को जीत भी लिया. वहीं अब दीपिका (Deepika Padukone) ने अपने पति के साथ पोलरॉइड मोमेंट्स की बैकस्टेज तस्वीरें शेयर की हैं.

बॉलीवुड के शानदार कपल में से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लोग काफी पसंद करते हैं. दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इस कपल के लाखों चाहने वाले हैं. हर बार ये कपल कुछ ऐसा अनोखा करता है कि हर कोई इसका दीवाना हो जाता है. हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को ऐसा ही कुछ ऐसा ही किया जब ये जोड़ी मशहूर सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के फैशन शो में शानदार रैंप वॉक करती नजर आई. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने लुक से सभी को अपना दीवाना बना दिया.

शेयर की तस्वीरें :

आपको बता दें, इस जोड़ी ने ‘द मिजवा कल्चर शो 2022’ में शिरकत किया था और अपने लुक्स से लाखों दिलों को जीत भी लिया. वहीं अब दीपिका (Deepika Padukone) ने अपने पति के साथ पोलरॉइड मोमेंट्स की बैकस्टेज तस्वीरें शेयर की हैं. दीपिका ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘और यह इस तरह हुआ…’. वहीं दीपिका (Deepika Padukone) के इस पोस्ट पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक एंग्री इमोजी पोस्ट किया है. मनीष मल्होत्रा ने हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

इस फिल्म में आएंगे नजर :

इन तस्वीरों में रणवीर (Ranveer Singh) ने काले रंग के कुर्ते और मैचिंग चूड़ीदार और जूतों के ऊपर ब्लैक एंड व्हाइट शेरवानी पहनी हैं. वहीं दीपिका (Deepika Padukone) ब्राउन और व्हाइट लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म ‘फाइटर’ में भी नजर आएंगी. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अगली फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आने वाले हैं.

 

क्या बेटी की वजह से चारु असोपा के रिश्तों में आएंगी करीबियां, राजीव सेन ने ब्लॉक में बीवी के लिए कहीं ये बात!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.