Deepika Padukone Photos: दीपिका पादुकोण ने शेयर की स्कूल डेज की फोटो, देखकर आप भी चौंक जाओगे

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लॉकडाउन (Lockdown) के दिनों में सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं। इस दौरान दीपिका ने अपने स्कूल के दिनों की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

दीपिका पादुकोण की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर एक ख़ास मुकाम पाने वालीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लॉकडाउन (Lockdown) के दिनों में सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं। इस दौरान दीपिका ने अपने स्कूल के दिनों की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों को दीपिका के फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। दीपिका की इन तस्वीरों को देखकर आप भी चौंक जाओगे।

दीपिका पादुकोण ने स्कूल के दिनों की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण स्कूल यूनिफॉर्म में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। दीपिका की मुस्कान पर वैसे भी फैंस हर समय दिवाने रहते हैं। वहीं इस तस्वीर में साफ दिख रहा है कि दीपिका स्कूल के दिनों से अब तक काफी बदल गई हैं, उनके लुक्स को देखकर फैंस भी चौंक गए हैं।

चमगादड़ देखकर डरे अमिताभ बच्चन, कहा- ‘Corona तो पीछा ही नहीं छोड़ रहा’

इसी के साथ ही दीपिका ने एक और तस्वीर शेयर की है जो उनके बचपन की है। इस तस्वीर में दीपिका ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसमें दीपिका बेहद क्यूट लग रही हैं। दीपिका इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

लॉकडाउन के इन दिनों में दीपिका पादुकोण भी अन्य सेलेब्स की तरह पति रणवीर सिंह के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वो पति के लिए शानदार डिशेज बनाती नजर आ जाती हैं। वहीं साथ ही फैंस के साथ अपनी नई और पुरानी तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं। दीपिका पादुकोण लॉकाउन के दिनों में उनकी पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आ जाती हैं।

जावेद अख्तर और तारिक फतेह के बीच सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग, एक-दूसरे पर कर रहे हैं तीखे कमेंट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.