दीपिका पादुकोण ने आमिर खान के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, लिखा-मैं भूखी थी, लेकिन उन्‍होंने मुझे खाना नहीं दिया’

दीपिका पादुकोण और आमिर खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। हम सभी जानते हैं कि दीपिका को बॉलीवुड में पहचान शाहरुख खान के साथ डेब्यू फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से मिला है। लेकिन आपको बात दें, दीपिका और आमिर एक दूसरे को पहले से जानते है। आमिर और दीपिका की पहली मुलाकात मजेदार रहीं थी। यह बात उन्होंने खुद फोटो शेयर कर बताया है।

दीपिका पादुकोण और आमिर की थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर आज की तरह फ़ैल रही है। वायरल तस्वीर में दीपिका अपने पूरे परिवार के साथ बैठी नजर आ रही हैं और उनके बगल में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर बैठे है।

दीपिका ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘1 जनवरी, 2000। मैं 13 साल की थी और काफी अजीब महसूस कर रही थी, मैं अब भी करती हूं। वह लंच पर आए थे, सटीक बताऊ तो दही-चावल खा रहे थे। मैं भूखी थी, जो मैं हमेशा रहती हूं। लेकिन उन्‍होंने मुझे ऑफर भी नहीं किया और मैंने पूछा भी नहीं…’ दीपिका ने इस पोस्‍ट में आमिर खान को भी टैग किया हैं।

लॉकडाउन के चलते दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई है। दीपिका के इस तस्वीर में आमिर खान अपनी फिल्‍म ‘दिल चाहता है’ के लुक में द‍िख रहे हैं। बता दें, दीपिका के कैप्शन में मुताबिक ये तस्‍वीर सन 2000 की है ज‍बकि फिल्‍म ‘द‍िल चाहता है’ 2001 में र‍िलीज हुई थी। यानी अंदाजा लगा सकते हो की फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान दीपिका के घर दही-चावल खाने के दावत में गए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म ’83 में रणवीर सिंह के साथ अहम् किरदार निभाते नजर आएंगी। वहीं करीना कपूर खान के आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ में लीड किरदार निभाने वाले है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: