छपाक का पहला गाना ‘नोक झोक’ आया सामने, दीपिका ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म छपाक (Chhapaak) का पहला गाना 'नोक झोक' सामने आ चूका है। यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ पर आधारित फिल्म है। आज सुबह दीपिका पादुकोण ने बैक टू बैक 2 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस पोस्टर में बड़े प्यार से मालती और अमोल एक दुसरे की आँखों में देख रहे हैं।

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेस्सी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म छपाक (Chhapaak) का पहला गाना ‘नोक झोक’ सामने आ चूका है। यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं हैं। आज सुबह दीपिका पादुकोण ने बैक टू बैक 2 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस पोस्टर में बड़े प्यार से मालती और अमोल एक दुसरे की आँखों में देख रहे हैं।

दीपिका ने मालती का किरदार बहुत ही पावरफुल लग रहा है। एसिड पीड़ित होने के बाद भी वह इन्साफ के लिए लड़ती नज़र आ रही है। वह लोगों के सामने और मीडिया के सामने अपने डरावने चेहरे को बेझिझक लाती है। इस इन्साफ को पाने के लिए अमोल (विक्रांत मेस्सी) मालती की मदद करते दिखाई दे रहा है।

गाने की बात करें तो, मालती और अमोल की प्रेम कहानी दिखाया गया है। मल्टी अमोल के साथ खुश दिख रही है, हस्ती नज़र आ रही है।

इस गाने को दीपिका ने इस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। नोक झोक गाने को गुलज़ार ने लिखा है वहीं इसे आवाज़ दिया है सिद्धार्थ महादेवन ने।

यह एक एसिड पीड़ित पर स्क्रिप्ट किया गया हैं। ट्रैलर के मुताबिक, मालती अपने आप को इंसाफ पाने और गुन्हेगारों को सजा दिलवाने के लिए लड़ते हुए दिखाया गया हैं। छपाक 10 जनवरी को रिलीज़ होगी।

यहां देखे गाना-