EX ब्वायफ्रेंड रणबीर कपूर पर दीपिका पादुकोण ने दिया ये रिएक्शन,बताया क्यूं नहीं हुए रिसेप्शन में शामिल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का अपने EX ब्वायफ्रेंड रणबीर कपूर को लेकर एक बयान सामने आया है। फिल्मफेयर अवार्ड के दौरान दीपिका ने रणबीर कपूर को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर रणबीर कपूर भी उनके जवाब की तारीफ करे बिना नहीं रह पाएंगे।

रणबीर कपूर दीपिका के जवाब की तारीफ करे बिना नहीं रह पाएंगे।

बी टाउन की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस और नई नवेली दुल्हन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का अपने EX ब्वायफ्रेंड रणबीर कपूर को लेकर एक बयान सामने आया है। फिल्मफेयर अवार्ड के दौरान दीपिका ने रणबीर कपूर को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर रणबीर कपूर भी उनके जवाब की तारीफ करे बिना नहीं रह पाएंगे।

अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जब दीपिका से पूछा गया कि उनके रिसेप्शन में रणबीर कपूर नहीं आए इसपर उनका क्या कहना है। दीपिका ने कहा, ‘हमने बात नहीं की है। मेरा मतलब है, हमने रिसेप्शन से पहले बात की लेकिन हमने बाद में बात नहीं की है। लेकिन, वह वह है। मैं बिल्कुल आश्चर्यचकित नहीं हूं। लेकिन, यह वह रिश्ता है जिसे हम साझा करते हैं और वह उस रिश्ते की सुंदरता है; बहुत कुछ कहने के बिना इतना कहा जाता है।’

ये तो तय है कि दीपिका के इस जवाब से रणबीर कपूर जरूर खुश हो जाएंगे। पिंकविला कि रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर इन दिनों ब्रहमास्त्र की शूटिंग में व्यस्त है। उनकी 20 घंटे की शिफ्ट लगती है इसी के चलते दीपवीर के रिसेप्शन पार्टी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शिरकत नहीं कर पाएं। दीपवीर (DeepVeer) के मुंबई वाले रिसेप्शन में बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी।

बताते चलें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी शादी को लेकर कहा, ‘शादी मेरे लिए सबसे अच्छी चीज है। मुझे किसी तरह का जादू महसूस हो रहा है, किसी तरह की शक्ति का अहसास हो रहा है, ऐसा लगता है कि मैं अजेय हूं।’ अपनी हरफनमौला पर्सनैलिटी और अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के बारे में रणवीर ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि अब मैं शादीशुदा हूं इसलिए मैं अपने पहनावे या तौर तरीकों को बदलूंगा। अगर ये बदलाव कुदरती तौर पर हुए तो मैं ऐसा होने दूंगा, उन्हें रोकूंगा नहीं।’

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आगे कहते हैं कि वह खुद भी नहीं चाहते हैं कि उनकी पत्नी खुद में कोई बदलाव लाएं। वह जैसी हैं अच्छी हैं। बताते चलें कि रणवीर सिंह अपनी शादी से बेहद खुश हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि दीपिका संग शादी उनके जीवन की सबसे अच्छी बात है। वह इस अहसास को शब्दों से बयां नहीं कर सकते। रणवीर ने कहा था कि दीपिका के साथ रिलेशनशिप में आने के कुछ ही महीनों बाद उन्हें यह पता चल गया था कि यह वह लड़की है जो उनके बच्चों की मां बनेगी।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आगे कहते हैं, ‘दीपिका बहुत अच्छी हैं, बहुत प्यारी हैं। वह रिश्तों को निभाना जानती हैं। मुझे इस बात का अहसास है। दीपिका मुझे पाकर नहीं बल्कि मैं दीपिका को पाकर खुद को भाग्यशाली मानता हूं। मैं जानता था कि अगर सब कुछ सही रहा तो मैं इसी लड़की से ही शादी करूंगा। मैं पिछले तीन साल से शादी करने के बारे में सोच रहा था।’ रणवीर ने आगे कहा कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आए हैं। शादी करके उन्हें जमीन से जुड़ा हुआ और पहले से ज्यादा सुरक्षित महसूस हो रहा है।

देखिए दीपवीर की रिसेप्शन का ये वीडियो…

देखिए दीपवीर की तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।