Teacher’s Day 2019: टीचर्स डे पर भावुक हुए दीपिका पादुकोण के गुरु, एक्ट्रेस के लिए लिखा इमोशनल नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के म्यूजिक टीचर डॉक्टर एशले विलियम जोसेफ (Dr Ashley William Joseph) ने 'टीचर्स डे' पर (Teacher's Day 2019) उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा है।

दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म छपाक 2020 में रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

हर साल 5 सितंबर का दिन गुरु को समर्पित होता है। इस दिन को ‘शिक्षक दिवस’ (Teacher’s Day 2019) के रूप में मनाया जाता है। भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन पर ‘टीचर्स डे’ मनाया जाता है। तमाम बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने-अपने गुरु को याद किया है। वहीं, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के म्यूजिक टीचर डॉक्टर एशले विलियम जोसेफ (Dr Ashley William Joseph) ने एक्ट्रेस के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है।

डॉक्टर एशले विलियम जोसेफ ने लिखा, ‘एक मेहनती और साधारण सी लड़की। मुझे दीपू (दीपिका पादुकोण) पर बहुत गर्व है कि वो जिंदगी और अपने करियर में आगे बढ़ रही है। ये बहुत अच्छा अहसास है कि मेरा एक स्टूडेंट आज भारत का सुपरस्टार है। दीपिका या दीपू, मैं उसे इसी नाम से बुलाता हूं। वो बेंगलुरु में 7 साल तक मेरी स्टूडेंट रही थी। वो ना सिर्फ खेल में अच्छी थी बल्कि स्टेज पर डांस, गाना और एक्टिंग में भी शानदार थी।’

दीपिका पादुकोण रिलीज करें खुद की अलबम

डॉक्टर जोसेफ ने दीपिका पादुकोण के लिए आगे लिखा, ‘मुझे आज भी दीपिका की प्यारी आवाज याद है। मैं आशा करता हूं कि एक दिन मैं उसकी आवाज पर फिर से काम करूंगा और वो अपनी खुद की अलबम तैयार करेगी। बहुत से लोग नहीं जानते हैं कि दीपू की आवाज बेहद शानदार है और मैं चाहता हूं कि वो गायिकी के लिए फिर से अपनी आवाज का इस्तेमाल करे। दीपू ने मेरे साथ आखिरी बार ‘फिडलर ऑन द रूफ’ गाने में काम किया था। ये गाना बेंगलुरु में काफी पसंद किया गया था।’

दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म होगी ‘छपाक’

डॉक्टर जोसेफ ने आगे लिखा, ‘तुम्हारा गुरु होने के नाते मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा और जब भी तुम्हें मेरे सपोर्ट की जरूरत होगी, मैं मौजूद रहूंगा। तुम्हारे भीतर छुपे बच्चे के लिए मैं मौजूद रहूंगा। मैं कहूंगा- हैप्पी चिल्ड्रंस डे दीपू। ईश्वर तुम्हारा ख्याल रखें। बहुत सारा प्यार।’ दीपिका पाादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो अगले साल जनवरी में करीब दो साल बाद उनकी कोई फिल्म रिलीज होगी। यह फिल्म छपाक होगी जोकि एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है।

ये भी पढ़ें: कपिल देव की पत्नी रोमी देव से प्रभावित हुईं दीपिका पादुकोण, तारीफ में कही ये बात

जब दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह और बेबी प्लानिंग पर किया खुलासा, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।