हॉट और बोल्ड अंदाज में महिला सुपर हीरो बनेगी दीपिका पादुकोण, जानें फिल्म की डिटेल्स

दीपिका पादुकोण बनेगी महिला सुपर हीरो,  इस अवतार में आएंगी नजर

दीपिका पादुकोण बनेगी महिला सुपर हीरो,

बॉलीवुड की पद्मावती दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में अभिनय से यह साबित कर दिया था कि वह बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्हें टक्कर देना मुश्किल है। जिसके बाद दीपिका के फैंस बेसब्री से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच कई बार ऐसी अफवाहें भी आईं कि वह रणवीर सिंह के साथ शादी करने वाली हैं और इस वजह से वह फिलहाल कोई फिल्म साइन नहीं कर रहीं। हालांकि, अब सामने आ रही खबरों की मानें तो दीपिका अपनी अगली फिल्म में ‘वंडर वुमन’ की भूमिका में नजर आएंगी। यह बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरहीरो फिल्म होगी और इसका बजट बॉलीवुड की अब तक की फिल्मों में सबसे ज्यादा होगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है और आगे इससे ज्यादा होने की भी संभावना है। फिल्म के मेकर्स हॉलीवुड फिल्म ‘वंडर वुमन’ को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म को बनाएंगे। दीपिका पादुकोण भी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। इस फिल्म से जुड़ी हर चीज को वह बड़ी गंभीरता से ले रही हैं। फिर चाहे बात उनकी कॉस्ट्यूम की ही क्यों न हो। दीपिका के कॉस्ट्यूम की बात करे तो उनके ड्रेस को ध्यान में रखते हुए बनाया जा रहा है जो कि ना ही काल्पनिक होगा और ना कोई बनावटीपन देखने को मिलेगा। बल्कि उनके अवतार को एक सेक्सी लुक दिया जायेगा जो कि काफी आकर्षित होगा। बता दें कि फिल्म को अगले साल 2019 में रिलीज किया जायेगा।

गौरतलब है कि, दीपिका ‘पद्मावत’ के बाद विशाल भारद्वाज के साथ अपनी अगली फिल्म सपना दीदी की शूटिंग शुरू करने वाली थीं। लेकिन अचानक इरफान खान की तबियत खराब होने की वजह से इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। जिसके बाद दीपिका ने किसी फिल्म को साइन नहीं किया था और अब वह सुपर वुमन फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं। यहां आपको बता दें कि बॉलीवुड में इन दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘कृष 4’ जैसी फिल्में भी सुर्खियों में है। जिनमें शक्तियां और सुपरनेचुरल पावर नजर आएगी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.