विक्रांस मेसी संग ‘छपाक’ की शूटिंग कर रहीं दीपिका पादुकोण, गर्मी से बचने के लिए एक्ट्रेस ने अपनाया देसी तरीका

विक्रांत मेसी के साथ दीपिका पादुकोण इन दिनों दिल्ली में फिल्म 'छपाक' की शूटिंग कर रही हैं। उन दोनों का एक वीडियो लीक हुआ है जिसमें वो शूट की तैयारी करते दिख रहे हैं। इसके साथ ही दीपिका दिल्ली की गर्मी से बचने के लिए एक देसी तरीका अपना रही हैं।

फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण(फोटो:इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण शादी के बाद फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं। यकीनन फैंस को उन्हें बड़े पर्दे पर देखने की बेसब्री होगी। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी है। कुछ वक्त पहले ही दीपिका का लक्ष्मी के किरदार में फर्स्ट लुक सामने आया था। उनके इस लुक को देखकर हर कोई हैरान हो गया था। इसमें ये एक्ट्रेस हूबहू लक्ष्मी की तरह ही नजर आ रही थी। इस फिल्म को लेकर यकीनन दीपिका से लेकर उनके फैंस सभी को काफी उम्मीदें होंगी और वो अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को

आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस आजकल इस फिल्म की शूटिंग देश की राजधानी दिल्ली में कर रही हैं। ये दिल्ली एनसीआर में अलग-अलग जगहों पर इसकी शूटिंग करेंगी। जैसा कि इस वक्त यहां गर्मी अपने चरम पर है ऐसे में इस तपती धूप से दीपिका भी परेशान हैं। खुद को इस चिलचिलाती धूप से बचाने के लिए इस एक्ट्रेस ने एक देसी तरीका अपनाया है। इतना ही नहीं, सेट से उनका एक वीडियो लीक हुआ है जिसमें वो और विक्रांत मैसी नजर आ रहे हैं। आप भी जानिए धूप से बचने का देसी तरीका और देखिए सेट से आया ये वीडियो।

सेट पर सत्तू पीती आईं नजर
हिंदी डेली न्यूजपेपर दैनिक जागरण के मुताबिक दीपिका पादुकोण धूप से खुद को बचाने और अपनी स्किन की नमी बनाए रखने के लिए देसी ड्रिंक यानि सत्तू की मदद ले रही हैं। सत्तू आपकी स्किन और शरीर को हाईड्रेटेड रखता है। जैसा कि गर्मी में अक्सर पसीने के रूप में शरीर से पानी निकल जाने की वजह से कई बार डिहाईड्रेशन की परेशानी होती है ऐसे में ये इससे बचने का रामबाण तरीका है। इससे आपको ठंडक भी मिलती है और ये शरीर के लिए काफी फायदेमंद होता है।

आपको बता दें कि इस फिल्म के सेट से जो वीडियो लीक हुआ है उसे देखकर लगता है कि दीपिका और विक्रांत मेसी फिल्म के किसी सीन को शूट करने की तैयारी में हैं। जहां इस वीडियो में दीपिका ग्रीन और रेड सलवार कमीज में नजर आ रही हैं वहीं, मैसी ब्राउन शर्ट में दिख रहे हैं। दीपिका का लुक और मेकअप बिल्कुल माहौल के हिसाब से है। विक्रांत मैसी का इसमें फिल्म के लिए बढ़ा हुआ वजन साफ नजर आ रहा है।

दीपिका बनेंगी फिल्म में मालती
इस फिल्म में दीपिका का नाम लक्ष्मी नहीं, बल्कि मालती होगा। ‘छपाक’ को मेघना गुलजार निर्देशित करेंगी। इस फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सेट से लीक हुई थीं। फिल्म में पहली बार विक्रांत मेसी और दीपिका की जोड़ी पर्दे पर देखने मिलेगी। आपको बता दें कि इस फिल्म से दीपिका प्रोड्क्शन के क्षेत्र में भी अपना हाथ आजमाएंगी। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। हम उम्मीद करते हैं कि ये एक्ट्रेस अपनी इस नए रोल में भी ढेर सारी कामयाबी हासिल करे।

वीडियो में देखिए ‘छपाक’ के सेट से लीक हुआ एक्सक्लूसिव वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।