तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभाएंगी दीपिका पादुकोण, 2019 में शुरू करेंगी फिल्म की शूटिंग

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)से शादी करने के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण( Deepika Padukone) निर्देशक मेघना गुलजार ( Meghna Gulzar)  की अगली फिल्म में तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Aggarwal) की भूमिका निभाते हुए दिखेंगी।

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh)से शादी करने के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण( Deepika Padukone) निर्देशक मेघना गुलजार ( Meghna Gulzar)  की अगली फिल्म में तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Aggarwal) की भूमिका निभाते हुए दिखेंगी। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में होगी। इस बात की जानकारी खुद दीपिका पादुकोण ने एक अवॉर्डस नाइट्स में कहीं।

दीपिका ने गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में यह बात कही। 15 वर्ष की उम्र में लक्ष्मी पर तेजाब हमला हुआ, जिसके बाद उसे कई सर्जरी करानी पड़ी। फिर बाद में वह एसिड पीड़िताओं की मदद के लिए आगे आईं और एसिड हमलों को रोकने की मुहिम छेड़ी।

दीपिका फिल्म की निर्माता भी होंगी जिसको लेकर उन्होंने कहा, “फिल्म पर काम अगले साल से शुरू होगा। मुझे लगता है कि यह ऐसी कहानी है, जिसे लोगों को बताया जाना जरूरी है। यह बहुत जरूरी है और सत्य घटना पर आधारित है। उम्मीद है कि अच्छी चीजें बाहर आएंगी।”

शादी एक खूबसूरत उत्सव

पिछले महीने अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी नव विवाहिता दीपिका पादुकोण ने कहा कि शादी अपने आप में एक खूबसूरत उत्सव है। अभिनेत्री ने गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में यह बात कही। इटली में भव्य शादी के बाद दीपिका और रणवीर ने एक रिसेप्शन बेंगलुरू में और दो रिसेप्शन मुंबई में दिए।

जब उनसे पूछा गया कि क्या शादी का जश्न खत्म हो गया है? इस पर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि शादी अपने आप में एक सुंदर उत्सव है और हमारी तरफ से एक प्रकार से जश्न खत्म हो चुका है। लेकिन दिसंबर त्योहारों का समय होता है और नव-विवाहित होने के नाते यह जश्न अभी जारी रहेगा।”

शादी के बाद जिंदगी में आए बदलाव पर दीपिका ने कहा, “मुझे लगता है कि इस पर बातचीत लंबी होगी लेकिन सबसे जरूरी बात ये है कि मैं सभी प्यार की आभारी हूं।” दीपिका पांच जनवरी को अपना 33वां जन्मदिन मनाएंगी। शादी के बाद पहले जन्मदिन के बारे में उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता। अभी हमारी कोई योजना नहीं है अभी हम रणवीर की फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।” दीपिका मेघना गुलजार की अगली फिल्म में एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में दिखेंगी।

‘सिम्बा’ ब्लॉकबस्टर होगी

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके पति रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ‘सिम्बा’ ब्लॉकबस्टर होगी। दीपिका ने गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में कहा, “मुझे लगता है कि यह फिल्म बेहद सफल होगी। इसलिए, हम अभी सिर्फ फिल्म की रिलीज पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उसके बाद हम हनीमून और जन्मदिन के बारे में सोचेंगे।”

‘सिम्बा’ के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर ने उल्लेख किया था कि उन्होंने दीपिका को फिल्म के कुछ हिस्से दिखाए थे और उन्होंने कहा था, ‘हॉट लग रहा है’। गुरुवार को दीपिका ने भी यही दोहराते हुए कहा, “हां जब मैंने ट्रेलर देखा था तब यही कहा था। मुझे यह बहुत अच्छा लगा।”

दीपिका पादुकोण कहा, “यह रोहित शेट्टी की फिल्म हैं और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में उनके साथ काम करके मजा आया, लेकिन साथ ही मैं यह कहना चाहती हूं कि ‘सिम्बा’ ब्लॉकबस्टर होगी।” यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

यहां देखिए दीपिका पादुकोण का वीडियो…

यहां देखिए दीपिका की खूबसूरत तस्वीरें…

ये तस्वीर भी है बेहद प्यारी…

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।