BOX OFFICE CLASH: दीपिका की छपाक, अजय की तानाजी और रजनीकांत की दरबार में जबरदस्त भिड़ंत, पढ़ें स्पेशल रिपोर्ट

आने वाला साल, 2020 काफी धमाकेदार साबित होने वाला है। साल के शुरुवात में तीन सुपरहिट अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn), रजनीकांत (Rajinikanth) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तीन सुपरहिट फिल्में तानाजी (Tanhaji), छपाक (Chhapaak) और दरबार (Darbar) एक ही दिन रिलीज़ होने वाली है।

दीपिका की छपाक, अजय की तानाजी और रजनीकांत की दरबार में जबरदस्त भिड़ंत

आने वाला साल, 2020 काफी धमाकेदार साबित होने वाला है। साल के शुरुवात में तीन सुपरहिट अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn), रजनीकांत (Rajinikanth) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तीन सुपरहिट फिल्में तानाजी (Tanhaji), छपाक (Chhapaak) और दरबार (Darbar) एक ही दिन रिलीज़ होने वाली है। यह तीनों फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होगी।

दीपिका, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी के बाद मेघना गुलज़ार (Meghan Gulzar) डायरेक्टोरियल फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) से बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं हैं। छपाक की बात करे तो यह रियल लाइफ पर आधारित कहानी हैं। यह एक एसिड पीड़ित पर स्क्रिप्ट किया गया हैं। ट्रैलर के मुताबिक, मालती अपने आप को इंसाफ पाने और गुन्हेगारों को सजा दिलवाने के लिए लड़ते हुए दिखाया गया हैं। वहीं रजनीकांत की फिल्म दरबार भी 10 जनवरी को रिलीज़ होगी।

छपाक फिल्म के निर्देशन को लेकर मेघना का कहना है – इस फिल्म के सेट पर एक निर्देशक के रूप में मेरी यात्रा एक बेहद संतोषजनक रही है। यह मुश्किल था। टीम के लिए और दीपिका के लिए, तार्किक और भावनात्मक रूप से, दोनों ओर से यह एक कठिन फिल्म रही है, जिसे भावनात्मक और शारीरिक रूप से बहुत कठिन समय से गुजरना पड़ा है।

वहीं फिल्म तानाजी के लाइफ पर आधारित है, वह एक तेज दिमाग वाले योद्धा होने के साथ ही तानाजी (Tanhaji) एक पिता, एक पति, एक भाई और धरती के लाल भी थे।

दीपिका पादुकोणने  Baby Planing के बारे में किया बड़ा खुलासा; देखे वीडियो