दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ हुई ऑनलाइन लीक, कलेक्शन पर होगा इसका भारी असर, पढ़े रिपोर्ट 

छपाक (Chhapaak) ऑनलाइन लीक हो गई है। इस फिल्म को लेकर दीपिका (Deepika Padukone) और मेकर पहले से ही बहुत परेशान थे और इस लीक होने की खबर उनकी मुसीबत और बढ़ा देगी। ट्रेड एनालिस्ट ने इसकी लीक होने की जानकारी पहली दी थी।

दीपिका पादुकोण फिल्म 'छपाक' के पोस्टर में(फोटो:इंस्टाग्राम)

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chhapaak) कई विवादों को झेलने के बाद आखिरकार 10 जनवरी को रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म ने पहले ही दिन अच्छी बिज़नेस की है। हाल ही मिली खबर के मुताबिक, छपाक ऑनलाइन लीक हो गई है। इस फिल्म को लेकर दीपिका और मेकर पहले से ही बहुत परेशान थे और इस लीक होने की खबर उनकी मुसीबत और बढ़ा देगी। ट्रेड एनालिस्ट ने इसकी लीक होने की जानकारी पहली दी थी।

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार ऑनलाइन हैकर्स तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने फिल्म ‘छपाक’ को ऑनलाइन लीक कर दिया है। छपाक फिल्म कि HD प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की के अनुसार वेबसाइट ने अपने यूजर्स को एक लिंक उपलब्ध कराया है, जिसके जरिये वो ‘छपाक’ को एचडी प्रिंट में डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बता दें ​कि, ट्रेड एनालिस्ट ने दीपिका की फिल्म छपाक लीक होने का अंदेशा पहले से दिया था। ​उन्होंने पहले ही कहा था कि दीपिका की फिल्म लीक हो सकती है।

बता दें, रजनीकांत की फिल्म दरबार 9 जनवरी को रिलीज़ हो चुकी थी। इस फिल्म के लेका होने का रिपोर्ट भी सामने आया था। रिपोर्ट के अनुसार कुछ तमिल वेबसाइट ने ही इस फिल्म की लीक करने कि जानकारी मिली थी। लेकिन दरबार को लीक होने का कुछ भी असर हुआ नहीं क्योंकि पहले ही दिन फिल्म ने देश भर में अच्छी कमाई करने का रिपोर्ट पता चला है।

लेकिन छपाक पर पहले ही तानाजी का असर हुआ था और इस फिल्म को एक पक्ष ने बैन करने कि भी मांग की थी, और ऐसे में फिल्म का लीक होना इसके कलेक्शन पर भारी मात्रा में असर कर सकता है। छपाक लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। एसिड पीड़ित गुन्हेगार को सजा और खुद को इन्साफ दिलनाने के लिए बड़ी कठोर मान से कोर्ट और मीडिया के सामने आती है। यह फिल्म हर लड़की के लिए प्रेणादायक है।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो