Chhapaak Box Office Collection: दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ का विदेश में चला जादू, कमा डाले इतने करोड़

छपाक (Chhapaak) फिल्म की कमाई की बात करें तो इसकी रफ़्तार लगातार सुस्त होती जा रही है। दीपिका के लिए एक अच्छी खबर भी सामने आई है। छपाक विदेश में अच्छी कमाई कर रही है।

दीपिका पादुकोण की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Chhapaak Box Office Collection: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘छपाक’ (Chhapaak) को रिलीज हुए 11 दिन पूरे हो गए हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण के अभिनय की जमकर तारीफ़ भी की जा रही है, लेकिन फिल्म की कमाई की बात करें तो इसकी रफ़्तार लगातार सुस्त होती जा रही है। दीपिका के लिए एक अच्छी खबर भी सामने आई है। छपाक विदेश में अच्छी कमाई कर रही है।

फिल्म की विदेशों में कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने अच्छा कारोबार किया है। तरन आदर्श के मुताबिक फिल्म ने USA और Canada में $ 4.86 mn वहीं UAE और GCC में $ 1.55 mn, UK में $ 1.22 mn, Australia, NZ और Fiji में $ 1.45 mn की कमाई कर ली है। फिल्म की कुल कमाई की बात की जाए तो अबतक फिल्म ने 70 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

‘छपाक’ ने बीते शनिवार को मात्र 1.5 से 2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म की कुल कमाई की बात की जाए तो अभी तक फिल्म ने 11 दिनों में कुल 35 करोड़ रुपए की कमाई की है।

तरण आदर्श के अनुसार दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ का पहला सप्ताह बहुत निराशाजनक रहा। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि फिल्म का दूसरा सप्ताह भी कमाई के लिए काफी मुश्किल रहने वाला है। ‘छपाक’ ने पहले दिन 4.77 करोड़, दूसरे दिन 6.90 करोड़, तीसरे दिन 7.35 करोड़, चौथे दिन 2.35 करोड़, पांचवें दिन 2.55 करोड़ रुपए, छठे दिन 1.85 करोड़ रुपए, सातवें दिन 1.50 करोड़ रुपए और आठवें 1.75 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ का कुल बजट करीब 35 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

बता दें कि ‘छपाक” की कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण की है। जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी साहस और हिम्मत के साथ लड़ रही है। मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी) हैं। दिल्ली की लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म छपाक में दीपिका के अभिनय की काफी तारीफ़ की जा रही है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.