रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने ‘उरी’ की टीम से की मुलाकात, फोटो शेयर कर फिल्म की तारीफ में कही ये बात

'आर्मी डे' (Army Day) पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) फिल्म की टीम से मुलाकात की। उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की हैं।

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म की टीम के प्रयास को सराहा।

‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कमाल कर ही रही है, साथ ही यह दर्शकों के भीतर भी देशभक्ति का जोश पैदा कर रही है। इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों से मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स से ‘उरी’ फिल्म की टीम भी बेहद उत्साहित है। मंगलवार को ‘आर्मी डे’ (Army Day) के मौके पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने फिल्म की टीम से मुलाकात की और उनकी सराहना की। रक्षा मंत्री ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से मुलाकात की कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) फिल्म के हीरो विक्की कौशल (Vicky Kaushal), एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam), डायरेक्टर आदित्य धार (Aditya Dhar) और निर्माता रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) से मुलाकात कर फिल्म की तारीफ की। हालांकि रक्षा मंत्री ने ट्वीट में लिखा कि अभी तक उन्होंने यह फिल्म नहीं देखी है लेकिन इसकी तारीफ में बहुत कुछ सुना है।

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने शेयर की यह तस्वीरें…

इस दौरान नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोवाल (Ajit Dobhal) और आर्मी चीफ बिपिन रावत (Bipin Rawat) भी वहां मौजूद रहे। उन्होंने भी फिल्म की तारीफ करते हुए पूरी टीम को बधाई दी। बताते चलें कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म समीक्षकों के अनुसार, फिल्म अभी तक 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। जल्द ही इसके 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। साथ ही जनता के भीतर देशभक्ति की भावना पैदा कर रही इस फिल्म में दर्शक 28-29 सितंबर, 2016 की दरमियानी रात पीओके में हुई सर्जिकल स्ट्राइक के बहुत से अनकहे पहलुओं से भी वाकिफ हो रहे हैं।

फिल्म के रिलीज होने से पहले बॉलीवुड सितारों के लिए मुंबई में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई थी। रणवीर सिंह (Ranveer Singh), रोहित शेट्टी (Rohit Shetty), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), वरुण धवन (Varun Dhawan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) सहित कई बॉलीवुड सितारे फिल्म देखने पहुंचे थे।

देखें विक्की कौशल और यामी गौतम की तस्वीरें और वीडियो…

देखें ये वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।