स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की शूटिंग के लिए टाइगर श्रॉफ पहुंचे यहां

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की शूटिंग शुरू, टाइगर श्रॉफ पहुंचे यहां

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की शूटिंग शुरू, टाइगर श्रॉफ पहुंचे यहां

जहां टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म बाघी २ को लेकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे है। वही ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग के लिए आज अभिनेता टाइगर श्राफ देहरादून पहुंचे। चंकी पांडे की बड़ी बेटी अनन्या पांडे जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘Student of The Year 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। जबकि शानदार लोकेशन और शूटिंग के लिए मिलने वाली सुविधाओं में छूट को देखते हुए बॉलीवुड ने उत्तराखंड का रुख करना शुरू कर दिया है। बड़े बैनर की फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ के बाद अब धर्मा प्रोडेक्शन की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग देहरादून में होनी है।

अनन्या ने अभी अपनी इस पहली फिल्म के लिए शूटिंग शुरू भी नहीं की, बावजूद उसके वह हर दिन मीडिया में छाई रहती हैं। उनके पार्टी लुक्स से एयरपोर्ट स्टाइल तक, सभी कुछ हेडलाइन बनाते हैं। आने वाले साल 2019 से पहले ही अनन्या पांडे को टक्कर देने श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

वैसे , स्टूडेंट आफ ईयर-2 के लिए 60 सदस्यीय आर्ट टीम तीन अप्रैल को ही देहरादून पहुंच चुकी है। एफआरआइ में फिल्म का सेट बनाने का काम शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की करीब 60 फीसद शूटिंग उत्तराखंड में ही होगी।

आपको बता दें यह फिल्म करण जौहर की 2012 में आयी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ का सीक्वल है। जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 की स्टार कास्ट में अभी सिर्फ टाइगर श्रॉफ का नाम सामने आया है। वैसे अनन्या अपने सिंपल और एफर्टलेस स्टाइल के मामले में अभी से आगे दिख रही हैं। बता दें अनन्या पांडे ने पेरिस के Bal des Debutantes में डेब्यू किया है। इस इवेंट को ‘le Bal’ भी कहा जाता है। इसमें पुरी दुनिया के 20 लड़के और 20 लड़कियां हिस्सा लेते हैं। सबसे पहला इवेंट 1992 में हुआ था।पूरी दुनिया के प्रभावशाली परिवार के लोग इसमें हिस्सा लेते हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.