Delhi Assembly Election 2020: तापसी पन्नू ने सह परिवार किया दिल्ली में वोट, क्या अपने वोट किया?

Delhi Assembly Election 2020: थप्पड़ (Thappad) फिल्म की अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने परिवार संग दिल्ली में वोट कर दिया है। तापसी पन्नू शुक्रवार को मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी और आज सह परिवार वोट कर अपने कर्तव्य का पालन किया है।

तापसी पन्नू की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Delhi Assembly Election 2020: थप्पड़ (Thappad) फिल्म की अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने परिवार संग दिल्ली में वोट कर दिया है। तापसी पन्नू शुक्रवार को मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी और आज सह परिवार वोट कर अपने कर्तव्य का पालन किया है। तापसी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। वह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

तापसी ने तस्वीर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि पन्नू परिवार ने वोट किया। क्या आपने किया? #VoteDelhi #EveryVoteCounts इस तस्वीर के जरिये सभी दिल्ली वाशियों को वोट करने का सन्देश भेज दिया है। लोगों ने तापसी के इस पोस्ट पोस्ट लाइक्स और कमेंट की बरसात कर दी है। कोई तापसी से पूछ रहा है कि आपने किसको दिया? कोई बता रहा है हाँ कर दिया। एक शख्स लिखते है- केजरीवाल की बिटिया।

बता दें, दिल्ली में नई सरकार का चुनाव करने के लिए मतदान किया जा रहा है और आज भाजपा, आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस के साथ तीन विधानसभाओं में 70 विधानसभा सीटों के लिए लड़ाई होगी। मतदान के परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जायेंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। महिला केंद्रित इस फिल्म में थप्पड़ से शुरू होने वाली घरेलू हिंसा पर आधारित है। इस फिल्म में तापसी अपने पति द्वारा मारे गए एक थप्पड़ का विरोध करती नजर आएंगी। फिल्म में उनके अपोजिट पवैल गुलाटी नजर आएंगे। इसे अलावा तापसी क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में काम कर रही हैं। फिल्म में उनका पहला लुक भी सोमने आ चका है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: