Khandaani Shafakhana Movie: दिल्ली हाईकोर्ट का फरमान- मेकर्स रिलीज से पहले विजय एबॉट को दिखाएं फिल्म

दिल्ली हाईकोर्ट ने खानदानी शफाखाना फिल्म (Khandaani Shafakhana Movie) के मेकर्स को रिलीज से पहले यह फिल्म दिल्ली निवासी सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टर विजय एबॉट (Vijay Abbot) को दिखाने का आदेश दिया है।

खानदानी शफाखाना फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), पंजाबी सिंगर-रैपर बादशाह (Badshah) और ‘फुकरे’ फेम एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) की फिल्म खानदानी शफाखाना (Khandaani Shafakhana Movie) रिलीज से पहले मुश्किलों में है। दिल्ली के रहने वाले सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टर विजय एबॉट (Vijay Abbot) ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने सेंसर बोर्ड से भी फिल्म को सर्टिफिकेट ना देने की गुजारिश की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली हाईकोर्ट ने बुधवार को विजय एबॉट की याचिका पर सुनवाई करते हुए ‘खानदानी शफाखाना’ के मेकर्स को आदेश दिया है कि वह फिल्म की रिलीज से पहले उसे विजय को दिखाएं। मामले की सुनवाई करते हुए जस्टिस राजीव सहाय ने कहा कि मेकर्स 26 जुलाई को विजय एबॉट की आशंकाओं के मद्देनजर उन्हें अपनी फिल्म दिखाएं। केस की अगली सुनवाई अब 29 जुलाई को होगी।

इससे पूर्व मामले की सुनवाई के दौरान अदालत का मानना था कि इस फिल्म से सेक्सोलॉजिस्ट विजय एबॉट की प्रतिष्ठा को कोई नुकसान नहीं हुआ है। यह भी देखने को मिला कि सेक्सोलॉजिस्ट द्वारा जो दावा किया गया है, फिल्म में उस मामले में किसी भी ट्रेडमार्क का कोई उल्लंघन नहीं हुआ है। हाईकोर्ट के आदेश के बाद मेकर्स विजय एबॉट को फिल्म दिखाने को लेकर संशय में हैं।

उनका कहना है कि इस तरह के मामलों में भविष्य में भी फिल्म देखने की मांग की जा सकती है। फिलहाल अदालत के आदेश के बाद मेकर्स को मजबूरन सेक्सोलॉजिस्ट को यह फिल्म दिखानी होगी। 29 जुलाई को सुनवाई के दौरान आगे की कार्यवाही के बारे में पता चलेगा। बताते चलें कि खानदानी शफाखाना फिल्म (Khandaani Shafakhana Movie Release Date) 2 अगस्त को रिलीज हो रही है।

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- एक सेलिब्रिटी को डेट कर चुकी हूं और किसी को पता ही नहीं चला

देखिए खानदानी शफाखाना फिल्म का दूसरा ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।