The Accidental Prime Minister: धड़ल्ले से रिलीज होगी अनुपम खेर की फिल्म, दिल्ली हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत

अभिनेता अनुपम खैर (Anupm Kher) और उनकी आगामी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) को लेकर बढ़ियां खबर है।

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म रिव्यू

अभिनेता अनुपम खेर (Anupm Kher) और उनकी आगामी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ (The Accidental Prime Minister) को लेकर बढ़ियां खबर है। दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने उस याचिका को ख़ारिज कर दिया है जिसमे मांग की गई थी कि ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म के प्रोमो और ट्रेलर को गूगल और इंटरनेट से हटा दिया जाए साथ ही इस फिल्म के रिलीज को भी रोक दिया जाए। कोर्ट ने कहा कि ‘इस फिल्म का कोई भी हिस्सा जनहित से जुड़ा मामला नहीं है इसलिए फिल्म के खिलाफ दर्ज की गई PIL को ख़ारिज किया जाता है। ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म पर विवाद खड़ा होना शुरू हो गया था। खासकर कॉंग्रेस पार्टी का विरोध इस फिल्म के लिए है। कॉंग्रेस पार्टी का आरोप है कि अनुपम खैर की इस फिल्म का निर्माण वोटरों को भड़काने और भटकाने के उद्देश्य से किया गया है।

फिल्म का निर्माण संजय बारू की किताब पर आधारित है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि साल 2004 में अटल बिहारी बाजपेई की सत्ता जैसे ही गिरी तो कॉंग्रेस पार्टी की उस समय की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आनन् फानन में मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री बना दिया लेकिन उनके मन का काम होने नहीं दिया।

देखें फिल्म का पोस्टर 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि पीएम भले ही मनमोहन सिंह हैं पर देश सोनिया गांधी के इशारे में ही चल रहा है। एक लाइन में ये कहें तो गलत नहीं होगा कि अनुपम खैर की ये फिल्म कॉंग्रेस के इज्जत की धज्जियां उड़ा रही है।

मनमोहन सिंह के किरदार में अनुपम खेर हैं। संजय बारू के रोल में अक्षय खन्ना हैं। इस फिल्म में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी के किरदार भी नजर आएंगे। फिल्म इस महीने की 11 जनवरी के दिन रिलीज हो रही है।

देखें अनुपम खैर की तस्वीरें 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।