Delhi Traffic Advisory on Republic Day: आज के दिन दिल्ली में ट्रैफिक से बचना है तो, इन रास्तों को अपनाएं

Delhi Police Traffic Advisory on Republic Day 2020: अगर आप राजधानी दिल्ली (Delhi) से हैं तो ये न्यूज़ आपके लिए ही है। आप दिल्ली की ट्रैफिक में नहीं उलझना चाहते तो इस खबर को ध्यान से पढ़िए। दरअसल राजपथ पर गणतंत्र दिवस 2020 परेड की रिहर्सल हो रही है जिसके चलते 17, 18, 20 और 21 जनवरी को राजधानी के कई रास्तों को बंद किया जाएगा।

भारतीय जवान परेड करते हुए (फोटो इंस्टाग्राम)

Delhi Police Traffic Advisory on Republic Day 2020: अगर आप राजधानी दिल्ली (Delhi) से हैं तो ये न्यूज़ आपके लिए ही है। आप दिल्ली की ट्रैफिक में नहीं उलझना चाहते तो इस खबर को ध्यान से पढ़िए। दरअसल राजपथ पर गणतंत्र दिवस 2020 परेड  के चलते 26 जनवरी को राजधानी के कई रास्तों को बंद किया गया है।

Republic Day 2020 Wishes: गणतंत्र दिवस पर बधाई देने के लिए दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजें ये मैसेज और फोटोज

ध्यान रखिए आपको दिल्ली के इन रास्तों का इस्तेमाल करना चाहिए। जिनमे पूर्वी और पश्चिमी गलियारा, मथुरा रोड, लोधी रोड पर रिंग होते हुए भैरों मार्ग की सहायता ले सकते हैं। जबकि एम्स चौक जाने के लिए लोगों को मंदिर वाला रास्ता लेते हुए रिंग रोड-धौला कुआं जाना होगा। रिंग रोड-आईएसबीटी जाने के लिए गाडी चलाने वाले वाहन चालाक राम अखाड़ा होते हुए आईपी कॉलेज और आजादपुर और पंजाबी बाग होते हुए मॉल रोड को यूज कर सकते हैं।

Delhi Metro Services On Republic Day: घर से निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर, जानिए मेट्रो का समय

Republic Day 2020: गणतंत्र दिवस की कुछ ख़ास बातें, जिनके बारे में आप भी नहीं जानते होंगे

सलाह ये भी दी गई है कि विनय मार्ग और शांति पथ से आने वाले लोग सरदार पटेल मार्ग या पार्क स्ट्रीट होते हुए मंदिर मार्ग लेकर आगे उत्तरी दिल्ली या नयी दिल्ली की तरफ जाना है। जबकि जो दक्षिण दिल्ली की बसे केंद्रीय सचिवालय की तरफ आती और जाती हैं वो बसे विश्व युवक केंद्र, चाणक्यपुरी, त्यागराज मार्ग, कृष्ण मेनन मार्ग और मौलाना आजाद रोड से होकर नहीं गुजरेंगी।

गौरतलब है कि दिल्ली रेलवे स्टेशन की तरफ जाने वाली दूसरी प्राइवेट बसे सरदार पटेल मार्ग, साइमन बोलिवर मार्ग, ऊपरी रिज रोड, शंकर रोड और पार्क स्ट्रीट- मंदिर मार्ग से जाना होगा।

Republic Day 2020 Shayari: दिल को छू लेंगी गणतंत्र दिवस पर लिखीं ये पंक्तियाँ, कह उठेंगे जय हिन्द!

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें शरद केलकर के साथ शानदार इंटरव्यू 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।