लॉकडाउन में दुबई में फसे सोनू निगम को लेकर सोशल मीडिया पर हुई दुबई पुलिस से सिंगर के गिरफ्तारी की मांग

सोनू निगम के इस पुराने ट्वीट को लेकर बहुत से लोग दुबई पुलिस से सिंगर की गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं। ट्विटर पर पिछले कुछ दिनों से सोनू निगम द्वारा 3 साल पहले अजान को लेकर किए गए ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सोनू निगम की तस्वीर (साभारः सोनू निगम इंस्टाग्राम)

Lockdown: कोरोना (Coronavirus) के कहर की वजह से जो जहा है वो वही फसा हुआ है। इस में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम भी शामिल है दरअसल लॉकडाउन की वजह से इस समय सिंगर भी दुबई में हैं और वहां से वर्जुअल कंसर्ट्स(Virtual concerts) कर रहे हैं। बता दे, सोनू निगम भी लॉकडाउन की वजह से भारत वापस नहीं आ सके। इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने सोशल मीडिया के जरिए बताई। वही अब लॉकडाउन के साथ-साथ सोनू के सर बार एक और बवाल मचा हुआ है। दरअसल बात ऐसी है इस समय सोनू के दुबई रहने पर कुछ लोग सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाए हुए है। दरअसल इसकी वजह है 3 साल पहले किया गया उनका अजान को लेकर ट्वीट।

बता दे, सोनू निगम(Sonu Nigam) के इस पुराने ट्वीट को लेकर बहुत से लोग दुबई पुलिस से सिंगर की गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं। ट्विटर पर पिछले कुछ दिनों से सोनू निगम द्वारा 3 साल पहले अजान को लेकर किए गए ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ट्वीट्स में कहा जा रहा है कि सोनू निगम को भारत में अजान की वजह से सोने में दिक्कत होती थी। अब जब वे दुबई में हैं तो दुबई पुलिस द्वारा उनकी इस समस्या का समाधान होना चाहिए। इस बवाल को देखते हुए सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है।

यह भी पढ़े: Lockdown: दीपिका पादुकोण पति रणबीर सिंह के साथ लॉकडाउन में इस तरह बिता रही है समय, पेड़ पौधों के लिए प्यार..

इस बवाल के बीच कुछ लोग सोनू निगम को सपोर्ट भी करते नजर आए उन्होनें कहा सोनू निगम ने लाउडस्पीकर को लेकर ऐतराज जताया था।  उन्होंने सिर्फ मज्जिदों पर ही नहीं बल्कि मंदिरों और गुरुद्वारों द्वारा स्पीकर्स के इस्तेमाल करने पर भी अपनी नाराजकी व्यक्त की थी जिसमें कुछ भी गलत नहीं।

आपको बता दे, साल 2017 में सोनू निगम के खिलाफ बहुत विरोध हुआ था इनके किए गए ट्वीट्स की वजह से। दरअसल हुआ ये था साल 2017 में सिंगर ने एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था की सुबह मज्जिद, मंदिर और गुरुद्वारों की ध्वनि की वजह से परेशानी होती है उनकी नींद खराब होती है। इस विषय को लेकर सोनू निगम का लोगों ने जमकर विरोध किया था। जिसके बाद उनके ट्वीट्स को इस्लामोफोबिक का नाम दे दिया गया था। बता दे, इस मच रहे बवाल पर अब तक दुबई पुलिस ने कुछ नहीं कहा है। अब यह देखना है यह मामला कहा तक जाता है।

यह भी पढ़े: Lockdown: लॉकडाउन में किसके साथ रह रहीं है दिशा पाटनी, कृष्णा श्रॉफ ने किया इस बात का खुलासा

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: