कंगना रनौत की नई फिल्म धाकड़ का फर्स्ट लुक रिलीज, स्नाइपर्स के साथ एक्शन में दिखीं बॉलीवुड क्वीन

जजमेंटल है क्या के बाद कंगना रनौत की अगली फिल्म नाम धाकड़ (Dhaakad First Look) होगा। फिल्म का पहला लुक भी सामने आ गया है। इस पोस्टर में कंगना रनौत ने दोनों हाथों में स्‍नाइपर्स पकड़े हुए हैं और पोस्टर में उनकी बैक साइड और आधा चेहरा दिखाया गया है

फिल्म धाकड़ में कंगना रनौत। (फोटोः ट्विटर)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या के ट्रेलर (Judgmental Hai Kya trailer)  रिलीज होने के बाद से चर्चा में हैं। फिल्म के नाम से ही विवाद की खबरें सामने आ चुकी हैं। विवाद के चलते फिल्म का नाम भी बदल दिया गया। फिल्म इस महीने 26 तारीख को रिलीज होगी। फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी में उनके दमदार एक्शन और परफॉर्मेंस को सराहा गया। अब कंगना रनौत की एक एक्शन मूवी आने वाली हैं, जिसमें वह लीड रोल में दिखाई देंगी।

जजमेंटल है क्या के बाद कंगना रनौत की अगली फिल्म नाम धाकड़ (Dhaakad First look) होगा। फिल्म का पहला लुक भी सामने आ गया है। इस पोस्टर में कंगना रनौत ने दोनों हाथों में स्‍नाइपर्स पकड़े हुए हैं और पोस्टर में उनकी बैक साइड और आधा चेहरा दिखाया गया है। उनके बैकग्राउंड में चारों तरफ आग लगी हुई है। फिल्म के पोस्टर से साफ पता चला रहा है कि कंगना रनौत इसमें एक्शन करते हुए नजर आएंगी।

यहां देखिए धाकड़ में कंगना रनौत का फर्स्ट लुक-

अगले साल दीवाली  पर होगी रिलीज

फिल्म धाकड़ (Dhaakas Release Date) के डायरेक्टर रजनीश घई हैं। फ‍िल्‍म अगले साल यानी 2020 में दीवाली पर रिलीज होगी। अगर ऐसा हुआ तो इसका मुकाबला वरुण धवन की फ‍िल्‍म रणभूमि से होगा। फिल्म के बारे में कंगना रनौत (Kangana ranaut Interview) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि धाकड़ एक फिल्म होगी जो देश अलावा विदेश की कई लोकेशंस पर शूट की जाएगी। फिल्म जजमेंटल है क्या के बीच धाकड़ फर्स्ट लुक आना बताता है कि कंगना रनौत के पास कई बड़ी फिल्में लाइन में हैं।

वरुण धवन और तापसी पन्नू पर रंगोली चंदेल ने किया कमेंट

फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के ट्रेलर रिलीज के बाद तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने फिल्म की तारीफ की, लेकिन कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chaldel)को लगता है कि लोग उनकी बहन की तारीफ नहीं कर रहे हैं। इस पर वह अब तक वरुण धवन और तापसी पन्नू को टारगेट भी कर चुकी हैं।

Judgemental Hai Kya Trailer: फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट, मर्डर मिस्ट्री के बीच फंसे दिखे कंगना रनौत-राजकुमार राव

यहां देखिए कंगना रनौत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में क्या कहा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।