Dhaakad Movie: कंगना रनौत के धाकड़ लुक से फैंस रह गए दंग, रिलीज करते ही फौरन डिलीट किया गया टीजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (Dhaakad Movie) का टीजर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। यूट्यूब पर अपलोड करते ही इसे फौरन डिलीट कर दिया गया।

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (Dhaakad Movie) के हाल ही में दो पोस्टर्स रिलीज किए गए थे। पोस्टर्स में कंगना का धाकड़ लुक देखकर फैंस दंग रह गए। शुक्रवार को फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया। यूट्यूब पर रिलीज करने के कुछ ही देर बाद इसे डिलीट कर दिया गया।

धाकड़ फिल्म में कंगना रनौत का ‘रैम्बो’ लुक उनपर काफी जंच रहा है। 45 सेकेंड के इस टीजर में खून से लथपथ कंगना हाथ में एक हेवी मशीनगन लेकर आगे बढ़ती हैं और एक जगह रुकने के बाद ताबड़तोड़ गोलियां बरसाती नजर आ रही हैं। टीजर के आखिरी में वह खूंखार अंदाज में अपने चेहरे पर लगे खून को चाटती दिख रही है। इस टीजर को देखकर आपको हॉलीवुड फिल्म रेसिडेंट एविल की किरदार एलाइस की याद जरूर आ जाएगी।

कंगना रनौत के इंस्टाग्राम अकाउंट से धाकड़ फिल्म का टीजर शेयर किया गया है…

बहरहाल कंगना रनौत की टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आप धाकड़ फिल्म के टीजर को देख सकते हैं। शुक्रवार को इसे यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया था, लेकिन महज कुछ देर बाद इसे डिलीट कर दिया गया। खबरों की मानें तो ‘जी म्यूजिक कंपनी’ ने टीजर पर आपत्ति दर्ज कराई है। जिसके बाद धाकड़ फिल्म के मेकर्स ने इसे यूट्यूब से हटा दिया।

सोशल मीडिया पर धाकड़ फिल्म का टीजर तेजी से वायरल हो रहा है। रजनीश राजी घई इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। सोहेल मकलाई फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। खबरों के अनुसार, भारत के अलावा थाइलैंड और हॉन्ग-कॉन्ग में भी फिल्म की शूटिंग होगी। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के लुक को काफी सराहा जा रहा है। कुछ यूजर्स को कंगना का यह अंदाज पसंद नहीं आया।

कंगना रनौत को रंगोली चंदेल ने दिया लग्जरी सरप्राइज गिफ्ट, लेकिन एक्ट्रेस की बहन ने इस बात को लेकर जताया डर

इतना आसान नहीं था बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत का सफर, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।