धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपने पुराने अवतार में कर रही है वापसी, फिल्म ‘मजा मा’ से सामने आया ये पोस्टर!

अमेजन प्राइम ने हाल ही में फिल्म 'मजा मा' से एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर के साथ ही फिल्म रिलीज की जानकारी भी साझा की गई है.

Madhuri Dixit: बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिल्मों से लेकर टीवी में लगातार एक्टिव हैं. हाल ही में माधुरी दीक्षित वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ में नजर आई थीं. इसके साथ ही माधुरी दीक्षित इस समय ‘झलक दिखला जा’ का 10वां सीजन जज कर रही हैं. वहीं अब बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक बार फिर ओटीटी प्लेटफार्म पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है. जल्द ही एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज फिल्म ‘मजा मा’ में नजर आने वाली हैं.

सामने आया धक-धक गर्ल का पोस्टर :

बता दें, अमेजन प्राइम ने हाल ही में फिल्म ‘मजा मा’ से एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर के साथ ही फिल्म रिलीज की जानकारी भी साझा की गई है. इस पोस्टर में माधुरी दीक्षित पिंक कलर का लहंगा और चोली पहने नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही कानों में झुमके और मांग टिका लगाए वो बेहद शानदार लग रही हैं. इस पोस्टर में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) डांस पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही उनके बैकग्राउंड में कुछ लड़कियां भी डांस करती नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर अशोक पंडित का झलका दर्द, शहीद नेता टीका लाल टपलू को किया याद!


‘प्राइम वीडियो इन’ ने इस पोस्टर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘डांसिंग दिवा वापस आ गई हैं. अपने मूड को सप्ताह के बीच में खुश करने के लिए. अब हम ‘मजा मा’ फील कर रहे हैं. मजा मा प्रेम पर देखिये 6 अक्टूबर को.’

फिल्म ये स्टार्स आएंगे नजर :

इस पोस्टर के सामने आते ही माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्ससाइटेड हैं. फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के अलावा गजराज राव, ऋतिक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शिवा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकरे और नीनाद कामत जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म ‘मजा मा’ 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत से माफ़ी मांगने के बाद मुकर गईं उर्वशी रौतेला, बताया किसी और के लिए थी उनकी ‘Sorry’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.