टी-20 वर्ल्ड कप में शामिल होने ऑस्ट्रेलिया पहुंची धनश्री वर्मा; ट्रोल हो गई उर्वशी रौतेला, जानें पूरा मामला!

टी-20 वर्ल्ड कप में शामिल होने के लिए क्रिकेटर की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ऑट्रेलिया पहुंच चुकी हैं. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की और साथ ही जो कैप्शन लिखा है, उसने सबको हैरान कर दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
टी-20 वर्ल्ड कप में शामिल होने ऑस्ट्रेलिया पहुंची धनश्री वर्मा; ट्रोल हो गई उर्वशी रौतेला, जानें पूरा मामला!

ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है. ऐसे में टीम इंडिया के साथ-साथ क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी इस मैच के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिये अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है. दरअसल, टी-20 वर्ल्ड कप में शामिल होने के लिए क्रिकेटर की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ऑट्रेलिया पहुंच चुकी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की और साथ ही जो कैप्शन लिखा है, उसने सबको हैरान कर दिया है. उनका कैप्शन पढ़ने के बाद से यूजर्स उनके इसे एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से जोड़ते नजर आ रहे हैं. यह पढ़े: Kanatara: साउथ एक्टर ऋषभ शेट्टी की फैन हुई कंगना रनौत, ‘कांतारा’ देखने के बाद तारीफ करते नहीं थक रही एक्ट्रेस!

शेयर किया पोस्ट:

डांसर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो प्लेन के अंदर बैठी मुस्कुराती नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने घुटनों पर कैप भी लगाया हुआ है. डांसर धनश्री इन दिनों घुटने की सर्जरी से उबर रही हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरा (दिल इमोजी) मुझे सचमुच ऑस्ट्रेलिया ले आया. मुझे (जीभ वाला इमोजी) अपने आदमी के लिए वहां जाना ही था’. इस पोस्ट पर धनश्री (Dhanashree Verma) के पति क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने हार्ट वाला इमोजी कमेंट बॉक्स में शेयर किया है.

https://www.instagram.com/p/Cj8D9tWoWP9/?utm_source=ig_web_copy_link

ट्रोलर्स हुए एक्टिव :

वहीं धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के पोस्ट पर यूजर्स कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि, ‘मतलब उर्वशी को चैलेंज’, ‘ये कैप्शन कहीं सुनेला लगता है’, ‘स्टेडियम मत जाओ’, ‘मिस वर्ल्ड की कॉपी मत करो दीदी’, ‘उर्वशी मैम का कैप्शन कॉपी’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. बता दें, धनश्री के कैप्शन पर ट्रोलर्स एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से जुड़ने लगे. क्योंकि कुछ दिनों पहले उर्वशी रौतेला ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. एक्ट्रेस ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरा प्यार मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया’.’ जिसे लोगों ने ऋषभ पंत के लिए बताया था.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply